नवीन जिंदल ने शरद पवार पर लगाए गंभीर आरोप: पवार को लेकर जिंदल के बयान पर भड़की एनसीपी, बीजेपी के मीडिया प्रमुख ने लगाए गंभीर आरोप – ncp leaders has warned bjp media head regading his statement over sharad pawar health issue

61

मुंबई
दिल्ली में बैठे बीजेपी के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने एनसीपी शरद पवार के अस्पताल में भर्ती होने पर ट्वीट किया जिसकी खबर एनसीपी नेता व ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने कोल्हापुर से ली। मुश्रीफ ने बीजेपी नेताओं से तीन दिन में माफी मांगने की मांग की है। ऐसा नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

जिंदल ने क्या कहा था?
दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने 29 मार्च को ट्वीट किया कि ‘एंटीलिया मामले के आरोपी निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाझे ने जांच एजेंसी एनआईए के सामने ऐसा क्या खुलासा कर दिया कि पवार को अचानक इतना तेज पेट दर्द उठ गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। ऐसा लग रहा है कि दाल में कुछ काला नहीं, बल्कि पूरी की पूरी दाल ही काली है।’ जिंदल ने कहा कि पवार के पेट में अचानक दर्द होने की खबर से ऐसा क्यों लग रहा है कि बंगाल से पहले खेला महाराष्ट्र में होने वाला है।

मुश्रीफ की चेतावनी
मुंबई में बैठे एनसीपी नेताओं को नवीन जिंदल के बयान की कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कोल्हापुर में बैठे ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने चेतावनी भरा बयान जारी किया है। मुश्रीफ ने कहा कि जिंदल ने पवार की बीमारी को मुंबई पुलिस के निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के मामले से जोड़ा है। उनका बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं उनके बयान की निंदा करता हूं। बीजेपी नेताओं को जिंदल के बयान का संज्ञान लेते हुए खेद प्रकट करना चाहिए।

आगे मुश्रीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसी महिला के पीछे पड़े हैं। दोनों को शायद समय नहीं मिला होगा, लेकिन महाराष्ट्र के नेता देवेंद्र फडणवीस को इस पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने चेतावनी दी कि जिंदल का बयान बीजेपी पर भारी पड़ेगा। उन्हें एनसीपी की भारी नाराजगी झेलने पड़ेगी।

Source link