देखिये तालिबान की दरिंदगी..शख्स को हैलीकॅाप्टर से लटकाया ..Taliban’s cruelty, man hanged from helicopter

13

वीडियो में तालिबान की दरिंदगी साफ दिखाई दे रही है. वीडियो में तालिबानी (Taliban) लड़ाकों को अमेरिकी ब्लैक हॉक हेलिकॉप्टर उड़ाते देखा जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 31 Aug 2021, 08:19:52 PM

तालिबानियों ने शख्स को हैलीकॅाप्टर से लटकाया (Photo Credit: social media)

highlights

  • दरिंदगी का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
  • खौफ के साये में जिंदगी जी रहे अफगानी नागरिक
  •  इससे पहले एक लाश को भी हैलीकॅाप्टर से गिराया था 

New delhi:

अफगानी नागरिकों पर तालिबानी (Taliban) लड़ाकों के जुर्म की दास्तां किसी से छिपी नहीं है. तालिबानी आतंकी रोज दरिंदगी की नई-नई वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल करते हैं. ताकि लोगों में खौफ बना रहे. ऐसी ही एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें तालिबानी लड़ाकों ने एक शख्स को हैलीकॅाप्टर से लटकाया हुआ है. वीडियो देखकर आपको भी तालिबानियों की दरिंदगी पर गुस्सा आएगा. एक तो जब अफगानी नागरिक लगातर अपने देश से पलायन कर रहे हैं. ऐसे में लगातार खौफ का वातावरण बनाने के पीछे की सच्चाई कहती ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही है.

दरअसल, वीडियो को liz wheeler नाम के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में तालिबान की दरिंदगी साफ दिखाई दे रही है. वीडियो में तालिबानी (Taliban) लड़ाकों को अमेरिकी ब्लैक हॉक हेलिकॉप्टर उड़ाते देखा जा सकता है. वीडियो में यह देखा जा रहा है कि एक शख्स रस्सी में हैलीकॉप्टर से बंधा हुआ है, जबकि तालिबान कंधार प्रांत के आसमान में उसे उड़ा रहा है. यह वीडियो नीचे से शूट किया गया है और यह साफतौर पर नहीं दिख रहा है कि वह व्यक्ति जिसे उस हैलीकॉप्टर में बांधा गया है, वह जिंदा है भी या नहीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तालिबान ने जिस शख्स को हैलीकॅाप्टर से लटकाया है उसे लाश बताया जा रहा है.

वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स के तरह-तरह कमेंट्स मिल रहे है. एक यूजर ने सवाल किया है कि क्या तालिबान के लड़ाके इतने ट्रेंड हैं कि वे अमेरिका के इस सबसे प्रसिद्ध हेलिकॉप्टर को ऑपरेट कर पाएं. इसके साथ ही कई लोगों का यह भी कहना है कि अमेरिका की वापसी बहुत ही गैर जिम्मेदारना है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कई वीडियोज और तस्वीरों में तालिबान लड़ाके अफगान सेना के हेलिकॉप्टर्स और जहाजों के साथ नजर आ चुके हैं. इस हरकत के बाद अमेरिका की सरकार को भी लोग कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. खैर जो भी इस दरिंदगी की जितनी निंदा की जाए कम है.



संबंधित लेख

First Published : 31 Aug 2021, 08:19:52 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link