दूल्हा को गुटखा चबाता देख गुस्से से बौखला गई दुल्हन, उठा लिया ये बड़ा कदम Bride refused to marry after groom turns up chewing gutkha in UP Ballia

144

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दुल्हन ने सिर्फ इसलिए घर आई बारात को वापस लौट दिया क्योंति दुल्हा गुटखा खा रहा था.

दूल्हा चबा रहा था गुटखा, दुल्हन ने तोड़ दी शादी (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दुल्हन ने सिर्फ इसलिए घर आई बारात को वापस लौट दिया क्योंति दूल्हा गुटखा खा रहा था. दूल्हे को गुटखा खाता और नशे में देख दुल्हन इतना भड़क गई कि उसने शादी के लिए इंकार कर दिया.  दुल्हन के इस फैसले से वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया.  शादी का पूरा महौल एकदम से बदल गया और बारात को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा. खबरों के मुताबिक, मिश्रौली गांव की रहने वाली दुल्हन की शादी खेजुरी गांव के युवक से पांच जून को होनी थी. सारी तैयारियां हो चुकी थी.

और पढ़ें: गुना में पकड़ा गया लुटेरी दुल्हनों का गिरोह, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

इस घटना पर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गावं की युवती की शादी खेजूरी गांव के एक युवक से तय हुई थी. लेकिन जब बारात पहुंची और दुल्हन ने दूल्हा को गुटखा चबाते हुए देखा तो उसने लड़के से शादी के लिए मना कर दिया. हालांकि दूल्हे ने घंटों तक दुल्हन को मनाने की कोशिश की. लेकिन दुल्हने नहीं मानी और शादी से मना कर दिया.  शादी टूटने के बाद दोनों परिवारों ने सारे तोहफों को वापस लौटाने का फैसला किया है. 



संबंधित लेख

First Published : 10 Jun 2021, 03:34:19 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link