दुनिया की सबसे ऊंची इमारत Burj Khalifa पर चढ़ा शख्स, डर से कांप जाएंगे आप! । Man On Top Of Burj Khalifa Viral Video Social Media Viral Video Watch Here

22

Man On Top Of Burj Khalifa Viral Video: 2,722 फीट ऊंचाई वाली इमारत को मापने वाला शख्स का वीडियो व्यूफीवर (View Fever) अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं .

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 17 Jun 2022, 12:25:16 PM

Man On Top Of Burj Khalifa Viral Video (Photo Credit: Social Media )

highlights

  • 2,722 फीट ऊंचाई वाली इमारत बुर्ज खलीफा की नापी ऊंचाई
  • शख्स ने करतब का वीडियो किया सोशल मीडिया पर शेयर
  • इससे पहले भी ऐसा करतब कर यूजर्स को दंग कर चुके हैं लोग

नई दिल्ली:  

Man On Top Of Burj Khalifa Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने उस वक्त तहलका मचा दिया जब उसने बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) की ऊंचाइयों को माप लिया. 2,722 फीट ऊंचाई वाली इमारत को मापने वाला शख्स का वीडियो व्यूफीवर (View Fever) अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं साथ ही लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. 

आप भी देखिए वायरल वीडियो


दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप
शुरुआत में वीडियो में शख्स को देख कर ऊंचाई का अंदाजा नहीं लग पाता, लेकिन जैसे ही कैमरे का एंगल वाइडर होता है, वीडियो चेहरे पर हवाइयां उड़ा देता है. बुर्ज खलीफा पर खड़ा शख्स किसी सुपरहीरो से कम नहीं लग रहा. ऑरेंज कलर की कॉस्ट्यूम पहने शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी देखेंः बुलेट वाली दुल्हनिया अब बाइक पर दूल्हे भाई को लायी साथ, शानदार अंदाज में रची शादी

इससे पहले ही लोग नाप चुके हैं बुर्ज खलीफा की लंबाई
बता दें इस वीडियो से पहले हॉलिवुड के पॉपुलर स्टार विल स्मिथ भी ऐसा कर चुके हैं. उन्होंने बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़ने के लिए करीब 1 घंटा 15 मिनट का समय लिया था जबकि इस करतब की वीडियो बनाने के लिए करीब 5 घंटे का समय लगा था. इसके अलावा साल 2021 में ऐसा करतब एक महिला ने भी कर दिखाया था. एक एयरलाइन के एड के लिए महिला ने ऐसा किया था.





संबंधित लेख

First Published : 17 Jun 2022, 12:25:16 PM



For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






Source link