दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप, दिल्ली फिर हुई शर्मसार: 4-year-old girl raped in Delhi दिल्ली फिर हुई शर्मसार, 4 साल की बच्ची से रेप; आरोपी को पकड़कर पीटा

23

दिल्ली में रेप जैसी घिनौनी वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली के बापा नगर में 4 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी की महिलाओं ने पिटाई कर दी.

Delhi Rape (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • दिल्ली के बापा नगर में 4 साल की बच्ची से रेप
  • पीड़िता के परिजनों ने आरोपी की जमकर धुनाई

नई दिल्ली:

दिल्ली में रेप जैसी घिनौनी वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली के बापा नगर में 4 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी की महिलाओं ने पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने जींस रंगाई की फैक्ट्री में इस वारदात को अंजाम दिया. जहां पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर धुनाई कर दी. वहां मौजूद लोगों में एक ने इस पूरे घटना क्रम का वीडियो बना लिया और देखते ही देखते में वीडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान संकट पर पीएम मोदी ने यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष चार्ल्स मिशेल से फोन पर की बात

गौरतलब है कि अगस्त महीने में ही दिल्ली कैंट थाना इलाके के पुरानी नांगल से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. यहां एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था. बच्ची की मौत संदिग्ध हालात में हो गई थी. इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से यह आरोप लगाया गया है कि श्मशान घाट के अंदर मासूम बच्ची का रेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया गया. बच्ची के साथ यह अपराध करने का आरोप श्मशान घाट के पंडित और तीन दूसरे लोगों पर लगाया गया. बता दें कि इस मामले में शुरुआत में पुलिस ने लापरवाही से मौत, सबूत मिटाने और परिजनों को बिना बताए शव का अंतिम संस्कार करने जैसे मामलों में मुकदमा दर्ज किया था. लेकिन इस मामले में एससी-एसटी कमिशन के साथ हुई मीटिंग के बाद पुलिस ने गैंगरेप, हत्या, पॉक्सो, एससी-एसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की थी. 

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार बनेंगे प्रधानमंत्री पद के दावेदार, पूछने पर उन्होंने खुद दिया ये जवाब

2020 में भी रेप की घटना से शर्मसार हुई दिल्ली 

अक्टूबर 2020 में दिल्ली में एक बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई थी. हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आरोपी ने पास के पार्क में लेकर जाकर बच्ची के साथ रेप किया था. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराके आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. बता दें कि ये घटना अशोक विहार पुलिस थाने क्षेत्र की है.



संबंधित लेख

First Published : 31 Aug 2021, 11:31:17 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link