दिल्ली: नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़, सोशल मीडिया पर VIDEO Viral :North East girls molested in Delhi VIDEO Viral on social media

5

दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस वीडियो में नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़कियां कुछ लड़कों से झगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. झगड़े के दौरान नॉर्थ ईस्ट की लड़कियां बार-बार एक ही बात दोहरा रही हैं कि तुमने रेट कैसे पूछा.

दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़ (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

highlights

  • दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से फिर छेड़छाड़
  • सोशल मीडिया पर छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • स्वाति मालिवाल ने स्वतः संज्ञान में लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस दिया

नई दिल्ली :

दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस वीडियो में नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़कियां कुछ लड़कों से झगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. इस झगड़े के दौरान नॉर्थ ईस्ट की लड़कियां बार-बार एक ही बात दोहरा रही हैं कि तुमने रेट कैसे पूछा. इस दौरान उनमें से किसी एक ने इस तूतू-मैंमैं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नॉर्थ ईस्टर्न लड़कियों के ग्रुप ने आरोप लगाया है की कुछ लड़कों ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उनसे उनका रेट पूछा. दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को भेजा एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है.

सोशल मीडिया पर कल से एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो में दावा किया गया है की कुछ पुरुषों ने नॉर्थ ईस्टर्न लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की और उनसे उनका रेट पूछा. आक्रोशित लड़कियों ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्ड की और वीडियो में लड़के माफी मांगते नज़र आ रहे हैं. 10 मिनट की इस वीडियो में पीड़ित लड़कियां अपनी आपबीती भी बता रही हैं. लड़कियों के अनुसार जब वो रात में हौज़ खाज में खड़ी थी तो लड़कों के इस ग्रुप ने उन्हें रोका और उनसे पूछा की तुम्हारा रेट कितना है.

यह भी पढ़ेंःCAA से किसी मुसलमान को कोई दिक्कत नहीं होगीः संघ प्रमुख मोहन भागवत

छेड़छाड़ के दौरान जब लड़कियों ने आक्रोशित होकर वीडियो बनानी शुरू करी तो लड़के वीडियो में माफी मांगते नजर आए. मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. स्वाति ने ट्वीट कर ये जानकारी दी और कहा की ये मामले बेहद गंभीर है और इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करने की आवश्यकता है. 

यह भी पढ़ेंःमहिला को पति ने जबरन तेजाब पिलायाः DCW ने MP के CM शिवराज को पत्र लिखा

स्वाति ने कहा, नॉर्थ ईस्टर्न लड़कियों के साथ हुई ये घटना की वीडियो जब मैनें देखी तो बहुत बुरा लगा और साथ ही गुस्सा भी आया. कैसे बदमाशों की दिल्ली में इतनी हिम्मत है की किसी महिला से जाकर ऐसी घटिया बात कर सकें. यदि छेड़छाड़ के खिलाफ कड़े कदम नहीं उठाए गए तो ये काम करने वालों के हौसले कभी कम नहीं होंगे. हमने इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज मामले में एफआईआर दर्ज करने को कहा है. मामले की जल्द से जल्द जांच हो और दोषियों को सजा मिले.



संबंधित लेख

First Published : 21 Jul 2021, 06:23:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link