थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार Person was making tandoori roti by spitting, arrested after video went viral

12

मामला गाजियाबाद जिले के भोजपुर क्षेत्र का है. यहां एक सगाई समारोह था, जहां पर नान की तंदूरी की रोटियां बनाने के दौरान एक शख्स उन पर ऊपर थूक लगा रहा है.

Written By : सोनू अरोड़ा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Mar 2021, 04:48:30 PM

थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार (Photo Credit: Video Greb)

गाजियाबाद:

अगर आप किसी शादी विवाह समारोह में खाना खा रहे हैं तो ध्यान रहे कि आपको कहीं थूक लगी रोटी तो नहीं दी जा रही हैं. ऐसा ही एक मामला अब गाजियाबाद से सामने आया है, जहां एक शख्स एक समारोह में तंदूरी रोटी बनाते समय रोटी ऊपर थूक लगा रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल में देखा गया कि एक युवक तंदूर में रोटियां बनाते हुए नजर आ रहा है. लेकिन भट्टी में रोटी सेंकने से पहले वह उस पर थूक लगा रहा है. पुलिस ने महामारी एक्ट और अन्य गंभीर धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : Video: शिप्रा नदी के अंदर हो रहे धमाके, पानी में जल रहे शोले, इलाके में दहशत

यह मामला गाजियाबाद जिले के भोजपुर क्षेत्र का है. यहां एक सगाई समारोह था, जहां पर नान की तंदूरी की रोटियां बनाने के दौरान एक शख्स उन पर ऊपर थूक लगा रहा है. वायरल वीडियो में देखा गया कि यह शख्स रोटी बनाकर उसपर थूकता है और फिर उसे नान में सेकने के लिए डाल देता है. तभी वहां मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरे वाकया को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपी शख्स का नाम मोहसिन बताया जा रहा है. 

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

आपको बता दें कि इससे पहले मेरठ से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. मेरठ के एक विवाह मंडप में लोई में थूककर रोटी बनाते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मेरठ के अरोमा गार्डन में एक पार्टी के दौरान एक शख्स थूककर रोटी बना रहा था. वह शख्स रोटी पर थूककर फिर उन्हें भट्टी में सेंकता था. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने थूककर रोटी बनाने वाला नौशाद उर्फ सुहैल का पता लगाया और फिर उसे पकड़ लिया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें : Viral: नेपाल में अपने पति को पीठ पर लादकर भागी महिलाएं, जाने कारण 

बड़ी बात यह थी कि कोरोना का दौर चल रहा है और ऐसे में इस शख्स की हरकत डराने वाली थी. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तो 24 घंटे में ही लोगों ने इस शख्स को पहचान लिया था कि ये तो समर गार्डन का रहने वाला नौशाद है. बस फिर क्या था, नौशाद की कॉलोनी के लोगों ने जमकर पिटाई कर डाली. लोगों ने बीच सड़क उसकी पिटाई की और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया. सुहैल द्वारा थूककर रोटियां बनाने से लोगों में काफी गुस्सा है.



संबंधित लेख

First Published : 13 Mar 2021, 04:48:30 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link