तालाब में मछली पकड़ने गया था मछुआरा, किसी बड़ी…The fisherman went fishing in the pond

16

YouTube पर जारी एक वीडियो में लोरेंट स्ज़ाबो नाम के एक शख्स को दिखाया गया है. यह शख्स हरसासबेर्की झील में मछली पकड़ने गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 01 Sep 2021, 04:39:36 PM

The fisherman (Photo Credit: social media)

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल 
  • मछुआरे ने बताय़ा झील का सच
  •  वीडियो देखकर यूजर्स दे रहे रिएक्शन्स

New delhi:

कई बार व्यक्ति मूल काम में व्यस्त होने की वजह से आने वाले खतरे के बारे में भूल जाता है. ऐसा ही एक शख्स के साथ तब हुआ जब वह मछली पकड़ने के लिए झील के किनारे बैठा था. शख्स मछली पकड़ने में बिजी था. इस लिए जैसे ही शख्स ने मछली पकड़ने के लिए जाल डाला तो जाल में मछलियां फंसने लगी. इसी बीच शख्स को किसी बड़ी मछली ने अंदर खींच लिया. वीडियो में कोई बड़ा जानवर शख्स को अंदर खींचता दिखाई दे रहा है. वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं. लोगों का कहना है व्यक्ति को हर वक्त अलर्ट रहने की जरुतर है.

दरअसल, YouTube पर जारी एक वीडियो में लोरेंट स्ज़ाबो नाम के एक शख्स को दिखाया गया है. यह शख्स हरसासबेर्की झील में मछली पकड़ने गया था. लोरेंट स्ज़ाबो एक मछुआरा है. वह अक्सल उस झील में मछली पकड़ने जाता रहता है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि लोरेंट स्ज़ाबो के जाल में मछलियां फंसने लगी थी. उसका ध्यान पूरी तरह मछलियों पर था. तभी अचानक एक बड़ी मछली उसके पैरों को पकड़कर तालाब में खींच लेती है. लेकिन लोरेंट स्ज़ाबो किनारे की और आने की कोशिश करता हुआ दिखता है. हालाकि बामुश्किल वह बड़ी मछली से जान बचाकर निकल आता है. लोरेंट स्ज़ाबो ने खुद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

.स्ज़ाबो ने कैप्शन में लिखा है कि वह बचपन से ही झील में मछली पकड़ते रहे हैं. हालाँकि, जब वह एक अच्छे शिकार की प्रतीक्षा में बैठा, तो एक बड़ी कैटफ़िश ने उन्हें ही पकड़ लिया. कुछ ही पलों में, स्ज़ाबो ने बैलेंस खो दिया और रस्सी किसी तरह धागों के नीचे से कट गई और वह और ब्रेक नहीं खींच सके. इस तरह उन्हें बड़ी मछली ने पानी में खींच लिया. वी़डियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. साथ ही यूजर्स प्रतिक्रियाएं भी फनी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है मनुष्य को हर समय अलर्ट रहने की जरुरत है. खतरा कहीं भी हो सकता है.



संबंधित लेख

First Published : 01 Sep 2021, 04:39:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link