ढाबे में थूक लगाकर रोटियां बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर पहुंचा जेल The man was making rotis by spitting in the dhaba, the jail reached after the video went viral

75

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में तंदूरी रोटी बनाते हुए एक शख्स उन पर थूक रहा था. जिसका किसी शख्स ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया और वायरस कर दिया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

थूक लगाकर रोटियां बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर पहुंचा जेल (Photo Credit: Video Greb)

highlights

  • थूक लगाकर रोटियां बना रहा था शख्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • वीडियो वायरल होने पर आरोपी पहुंचा जेल

नई दिल्ली:

अगर आप किसी शादी विवाह समारोह या अन्य जगह पर खाना खा रहे हैं तो ध्यान रहे कि आपको कहीं थूक लगी रोटी तो नहीं दी जा रही हैं. ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि कोरोना वायरस (Corona Virus) के दौर में रोटियों पर थूकने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के भजनपुरा इलाके से सामने आया है. भजनपुरा इलाके में तंदूरी रोटी बनाते हुए एक शख्स उन पर थूक रहा था. जिसका किसी शख्स ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया और वायरस कर दिया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : बड़ा ही खतरनाक है पाकिस्तान का ये नाई.. चापड़, हथौड़े और कांच के टुकड़े से करता है कटिंग

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो (Viral Video) दिल्ली के भजनपुरा स्थित मदीना ढाबे का है. इसी ढाबे पर आरोपी तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है. वह तंदूरी रोटी बनाते हुए उन पर थूकता है और फिर भट्टी में पकाता है. किसी ने इस शख्स का वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने पर भजनपुरा थाने की पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की फहरा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें : इस लाचार मां की तस्वीर देख भावुक हुआ सोशल मीडिया, हर्ष गोयनका ने शेयर की फोटो

इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले दिल्ली के ख्याला इलाके में भी थूक वाली तंदूरी रोटी का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दो व्यक्तियों को रोटियां बनाते देखा जा सकता है. जिसमें से एक युवक की पहचान साबी अनवर के रूप में की गई, जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान पहचान इब्राहिम के रूप में हुई. वीडियो में उसे भी थूकते देखा गया था. यह घटना होटल चांद में हुई थी, जो विष्णु गार्डन की एक दुकान में स्थित है. होटल का संचालन आमिर नाम के व्यक्ति द्वारा किया जाता है. बाद में पुलिस ने होटल पर काम करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.



संबंधित लेख

First Published : 24 Mar 2021, 03:07:00 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link