ढाबे के कर्मचारियों ने जन्मदिन मनाने गए ग्राम विकास अधिकारी को पीट-पीटकर मार डाला, चार लोग गिरफ्तार

97

ढाबे कर्मचारियों ने जन्मदिन मनाने गए ग्राम विकास अधिकारी को पीट-पीटकर मारडाला.

गाजीपुर में ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए ग्राम विकास अधिकारी की हत्या कर दी गई. सदर कोतवाली क्षेत्र के कालिका ढाबे पर खाने को लेकर विवाद हुआ था. वीडीओ विजय यादव जौनपुर के डोभी विकास खंड में तैनात थे.

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के गाजीपुर ( Ghazipur ) में ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए ग्राम विकास अधिकारी की हत्या कर दी गई. सदर कोतवाली क्षेत्र के कालिका ढाबे पर खाने को लेकर विवाद हुआ था. वीडीओ विजय यादव ( Vijay Yadav ) जौनपुर के डोभी विकास खंड में तैनात थे. ढाबे पर खाने के विवाद को लेकर ढाबा में ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान विजय की मौत हो गई. जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, विजय यादव का बुधवार को जन्मदिन था. वह अपने दोस्तों के साथ नगर कोतावली के तुलसीपुर स्थित कालिका ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए थे. इसी दौरान कुछ लोगों से विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई. इसमें विजय यादव व उनके बडे भाई सोम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विजय को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भिजवाया गया जहां उसकी मौत हो गई. मारपीट में घायल सोम की हालत गंभीर बनी हुई है.

विजय यादव जौनपुर के चंदवक में ग्राम विकास अधिकारी के पद तैनात थे. इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ढाबे के कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में ढाबे के मैनेजर समेत 4 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है.

एसपी ने लिया घटना स्थल का जायजापुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह कालिका ढाबा पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से जायजा लिया. उन्होंने उपस्थित सीओ सिटी ओजस्वी चावला व कोतवाल विमल कुमार मिश्रा को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के  निर्देश दिए हैं. मौके से पेप्सी के बोतल के टुकड़े व रॉड मिले हैं. इस घटना के बाद लोगों में रोष देखा गया है.






Source link