ढाई फीट के अजीम मंसूरी की हुई इंगेजमेंट, सामने आई दुल्हन की पहली तस्वीर, जानें कैसे तय हुई शादी

252

ढाई पीट के अजीम मंसूरी ने की सगाई, हापुड़ की रहने वाली है दुल्हन

Hapur News: बुशरा की कद काठी भी अजीम जैसी ही है. लिहाजा दोनों परिवारों ने रिश्ते को मंजूर कर लिया. अजीम ने हापुड़ पहुंचकर बुशरा को एक सोने की अंगूठी और 2100 रुपए सगुन के तौर पर दिए.

शामली/हापुड़. उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कैराना निवासी अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori) को आखिर उनकी दुल्हनिया मिल ही गई. दो फीट तीन इंच के अजीम मंसूरी अपनी कद काठी की वजह से शादी न होने से परेशान थे. उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस से शादी करने की गुहार लगवाई थी. इसके बाद वे सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अजीम मंसूरी के लिए रिश्तों की लाइन लग गई. अब उनकी शादी हापुड़ की रहने वाली बुशरा से तय हो गई है. बुशरा की कद काठी भी अजीम जैसी ही है. लिहाजा दोनों परिवारों ने रिश्ते को मंजूर कर लिया. अजीम ने हापुड़ पहुंचकर बुशरा को एक सोने की अंगूठी और 2100 रुपए सगुन के तौर पर दिए, तो वहीं बुशरा के परिजनों ने भी अजीम को एक सोने की अंगूठी और 3100 रुपए देकर रिश्ता पक्का कर लिया.

हापुड़ के मजीदपुरा से सभासद हाजी अय्यूब और अजीम के रिश्तेदार शहीद मंसूरी ने इस रिश्ते को तय करवाया है. हाजी अय्यूब ने अजीम मंसूरी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था. उसके बाद उन्होंने सोचा क्यों न उनके मोहल्ले की रहने वाली बुशरा से उनकी शादी तय करवा दी जाए. हाजी अय्यूब ने अपने प्रॉपर्टी बिजनेस के पार्टनर शहीद मंसूरी से संपर्क किया. इसके बाद दोनों परिवारों  हुई. बुशरा के परिवार वाले कैराना पहुंचे और अजीम से बातचीत की. फोटो देखकर अजीम ने शादी के लिए हामी भर दी. उसके बाद अजीम सगुन लेकर हापुड़ पहुंचे और बुशरा से सगाई की.

Youtube Video

Azeem mansoori wedding with bushraबता दें बुशरा इस समय बीकॉम फर्स्ट इयर की छात्र हैं और उनकी उम्र 20 साल है. बुशरा की हाइट 3 फ़ीट है. पढ़ाई पूरी होते ही बुशरा और अजीम का निकाह हो जाएगा. कम हाइट की वजह से अजीम मंसूरी की शादी नहीं हो पा रही थी. घोड़ी चढ़ने का सपना देख रहे अजीम ने वर्तमान मुख्यमंत्री से लेकर जिले के अफसरों से भी गुहार लगाई थी. अब उनका यह सपना भी पूरा हो गया है.







Source link