डेटिंग ऐप बंबल ने एक नई छुट्टी नीति की घोषणा की, कर्मचारी एक सप्ताह के लिए ले सकते है छुट्टी

16

लंदन:
कार्यस्थल के तनाव से निपटने के लिए जून में दुनिया भर के कार्यालयों को एक सप्ताह के लिए बंद करने के बाद, डेटिंग ऐप बंबल ने एक नई छुट्टी नीति की घोषणा की है, जिसके तहत इसके 700 कर्मचारी असीमित भुगतान छुट्टी ले सकते हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नई नीति में साल में दो बार कार्यालय को एक सप्ताह के लिए बंद करने की योजना शामिल है।

बम्बल के अध्यक्ष तारेक शौकत ने कहा,यह तेजी से स्पष्ट होता जा रहा है कि जिस तरह से हम काम करते हैं, और काम करने की जरूरत है यह दोनों बदल गया है। हमारी नई नीतियां इस बात का प्रतिबिंब हैं कि हम अपने काम और जीवन दोनों में अपनी सर्वोत्तम समर्थन कर सकते हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बंबल ने कहा है कि वह कर्मचारियों को अतिरिक्त प्रकार की सवैतनिक छुट्टी की पेशकश कर रहा है, जिसमें घरेलू हिंसा और अन्य हिंसक अपराधों के शिकार कर्मचारियों के लिए 20 दिन और गर्भपात के लिए न्यूनतम 15 दिनों का शोक अवकाश शामिल है।

महामारी का समय डेटिंग फर्म के लिए बेहद व्यस्त रहा है क्योंकि उसने फरवरी में शेयर बाजार में शुरूआत की थी, और उपयोगकर्ता संख्या में तेजी से वृद्धि हुई थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, बम्बल में भुगतान करने वाले उपयोगकतार्ओं की संख्या, जो कि बम्बल के भी मालिक हैं, पिछले साल की समान अवधि की तुलना में तीन महीनों में 31 मार्च तक 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस साल की शुरूआत में, अकाउंटेंसी फर्म प्राइस वाटरहाउस कूपर ने कहा था कि कर्मचारी सप्ताह में एक दो दिन घर से काम कर सकेंगे और जितनी जल्दी या देर से काम शुरू करना चाहते कर सकते हैं।

बिल्डिंग सोसाइटी नेशनवाइड ने भी अपने कर्मचारियों से कहा कि वे चुन सकते हैं कि घर पर काम करना है या कार्यालय में। तेल की दिग्गज कंपनी बीपी ने कार्यालय के कर्मचारियों से कहा है कि वे सप्ताह में दो दिन घर से काम कर सकते हैं और कई बैंक हाइब्रिड होम-ऑफिस कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link