डंबल से हमलाकर किया सगे भाई का कत्ल, फिर पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा आरोपी Killed a real brother by attacking with a dumbbell, then the accused was sitting near the dead body till the police arrived

72

राजधानी दिल्ली के कालकाजी में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां आपसी विवाद में एक भाई ने अपने ही सगे भाई का डंबल से वार करके कत्ल कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • घरेलु मुद्दे को लेकर था भाइयों में झगड़ा
  • 10 साल के एक दुकान में करते थे काम
  • विवाद बढ़ने पर डंबल से की भाई की हत्या

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के कालकाजी में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां आपसी विवाद में एक भाई ने अपने ही सगे भाई का डंबल से वार करके कत्ल कर दिया. इतना ही नहीं, आरोपी भाई अपने भाई की हत्या के बाद खून से लथपथ शव के पास ही बैठा रहा, जब तक पुलिस वहां नहीं पहुंची. मृतक की पहचान 35 वर्षीय विजय कुमार साहू के रूप में हुई, जो रायबरेली का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : रोहिणी कोर्ट ने 25 जून तक बढ़ाई पहलवान सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत

बताया जाता है कि कालकाजी में इलाके में दो भाई विजय साहू और अजय साहू एक दुकान पर हेल्पर के तौर पर काम करते थे. शुक्रवार को दुकान के मालिक पुनीत भाटिया ने पुलिस को फोन किया कि यहां अजय ने अपनी भाई विजय की हत्या कर दी है. दुकान के मालिक पुनीत भाटिया ने पुलिस को अजय ने डंबल से अपने भाई के सीने और सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने वहां विजय को खून से लथपथ हालत में पड़ा देखा, जबकि आरोपी भाई अजय कुमार साहू शव के पास ही बैठा था. पुलिस को वहां कुछ डंबल पड़े मिले.

यह भी पढ़ें : मेहुल चोकसी ने यहां लगाया है PNB स्कैम का पैसा, ED की पूछताछ में खुलासा 

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दोनों भाई पुनीत भाटिया की स्टेशनी शॉप में पिछले 10 साल से हेल्पर के तौर पर काम करते थे. घरेलू मुद्दों को लेकर उनके बीच लगातार झगड़ा हो रहा था. शुक्रवार को भी उनके बीच फिर से ऐसा ही झगड़ा हुआ था. अजय शुरू में विजय को चिढ़ा रहा था, लेकिन जल्द ही वे लड़ने लगे. बाद में अजय ने डंबल लिया और विजय के सिर और छाती पर मारा. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 



संबंधित लेख

First Published : 12 Jun 2021, 03:24:48 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link