टेस्ला ने नए फुल सेल्फ-ड्राइविंग बीटा अपडेट को आगे बढ़ाया

22

सैन फ्रांसिस्को:
इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला ने अपने फुल सेल्फ-ड्राइविंग बीटा प्रोग्राम के लिए एक नए सॉफ्टवेयर अपडेट पर जोर दिया है।

कंपनी के सीईओ एलोन मस्क ने अपडेट में सुधार जारी किया, साथ में यह भी बताया कि व्यापक रिलीज कब होने वाली है।

इलेक्ट्रेक के अनुसार, टेस्ला फुल सेल्फ-ड्राइविंग बीटा के लिए एक नया वी 9.2 अपडेट देना शुरू कर रहा है, लेकिन यह अभी भी केवल अर्ली एक्सेस प्रोग्राम के लिए है।

सीईओ ने रिलीज नोट्स साझा किए, मामूली से बड़ी सड़कों पर टर्न-टू-गो बूस्ट (सभी सड़कों पर विस्तार करने की योजना वी 9.3), बेहतर पीक व्यवहार जहां हम लीड कार के आसपास जाने में आगे हैं। मुख्य कार के धीमे होने के कारणों आदि के बारे में तर्क है।

उन्होंने कहा, अद्यतन ने नए क्रॉसिंग,विलय लक्ष्य नेटवर्क के लिए ²ष्टि और वेक्टर अंतरिक्ष प्रक्रियाओं और छाया मोड के बीच इंटर-एसओसी सिंक्रोनस कंप्यूट शेड्यूलिंग को सक्षम किया है, जो वीआरयू नियंत्रण में सुधार करने में मदद करेगा।

यह अपडेट सिस्टम के ड्राइविंग व्यवहार पर केंद्रित है, जिससे ऑटोनॉमस ड्राइविंग सिस्टम स्मार्ट हो जाएगा।

व्यापक रिलीज की समय-सीमा के लिए, जिसे डाउनलोड बटन के रूप में भी संदर्भित किया गया है, मस्क ने टिप्पणी की है कि टेस्ला को अभी भी वी 10 से पहले अर्ली एक्सेस प्रोग्राम के लिए कम से कम एक या दो और अपडेट जारी करने की आवश्यकता होगी।

हालाँकि, सीईओ ने इस अपडेट के वास्तविक समय को अभी नहीं बताया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link