झाड़-फूंक से इलाज के नाम पर परिवार को झांसे में लिया, फिर एक महीने तक नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक In the name of treatment by flickering, the family was tricked, then the tantric kept raping the minor daughter for a month

55

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में एक कथित तांत्रिक को गिरफ्तार किया है.

Bhasha | Updated on: 15 Sep 2020, 11:21:11 AM

एक महीने तक नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, जब खुली पोल तो… (Photo Credit: फाइल फोटो)

बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में एक कथित तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के सीपत थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूथरा क्षेत्र में झाड़-फूंक के जरिये इलाज करने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में शाकिर अंसारी बाबा उर्फ़ हब्बू मौलवी उर्फ़ शाकिर राजा कुरैशी (44 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें: बेटे के सिर पर पिस्तौल रख महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल

सीपत थाना के थानेदार जेपी गुप्ता ने बताया कि पीड़ित लड़की ने थाने में शिकायत की थी कि जुलाई वर्ष 2019 में उसकी तबियत ख़राब होने के कारण वह अपने परिजनों के साथ जांजगीर-चाम्पा क्षेत्र के बलौदा में स्थित सैय्यद मीरा अली दातार मजार में झाड-फूंक कराने गई थी. वहां उसकी मुलाकात शाकिर अंसारी से हुई थी. शाकिर ने लड़की और उसके परिजनों को झांसा दिया कि वह झाड-फूंक कर उसे (लड़की को) जल्द ठीक कर देगा. गुप्ता ने बताया कि शाकिर ने पीड़ित लड़की को विश्वास में लेकर उसे सीपत थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूथरा गांव में बुलाया और करीब एक माह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

इस दौरान शाकिर ने लड़की को धमकी दी कि इस घटना की जानकारी किसी को देने से वह उसके परिवार को बदनाम कर देगा और उसे जान से मार देगा. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शाकिर झाड-फूंक का बहाना कर लड़की के मुंगेली स्थित घर पहुंच जाता था और वहां भी उसका शारीरिक शोषण करता था. उन्होंने बताया कि तांत्रिक की हरकतों से परेशान होकर लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तब परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुंगेली थाना में ‘शून्य’ प्राथमिकी दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: मुंह में ठूंसा कपड़ा, कैंची से किए कई वार और फिर मासूम संग किया दुष्कर्म, पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

बाद में मामला मुंगेली से सीपत थाना स्थानांतरित कर दिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीपत थाने की पुलिस ने आरोपी शाकिर उर्फ़ हब्बू के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया तथा उसकी तलाश शुरू की. बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर रविवार को शाकिर को गिरफ्तार कर लिया.

संबंधित लेख



First Published : 15 Sep 2020, 11:18:48 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here