जोधपुर: 3 बहुओं ने झगड़ें से परेशान होकर सास की हत्या की, शव को फांसी से लटकाया Rajasthan 3 Daughter in law killed her mother in law in Jodhpur

35

राजस्थान के जोधपुर से एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार की तीन बहुओं ने अपनी सास की बड़ी बेरहम तरीके से हत्या कर दी. इसके बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया, जिससे हत्या सुसाइड का मामला लगे.

murder (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

जोधपुर:

राजस्थान के जोधपुर से एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार की तीन बहुओं ने अपनी सास की बड़ी बेरहम तरीके से हत्या कर दी. इसके बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया, जिससे हत्या सुसाइड का मामला लगे. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया तो उसमें हत्या किए जाने की बात सामने आई. पुलिस ने तीनों बहुओं को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के सामने आने के बाद से ही इलाके में सनसनी मची हुई है. हर कोई इस वारदात को सुनकर हैरान है.

और पढ़ें: रायपुर में Ludo बना खूनी खेल, युवक ने दोस्त की मार-मारकर की हत्या

पुलिस के अनुसार, जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र में स्थित रामदेव नगर हरलाया गांव में एक वृद्ध महिला कमला देवी (62) की उनकी ही तीन बहुओं ने मिलकर हत्या कर दी. घर में रोजाना होने वाले विवाद से परेशान होकर तीनों बहुओं ने मिलकर सास का गला घोट दिया. उसके बाद घटना को सुसाइड बताने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया. तीनों बहुएं घटना के बाद इसे सुसाइड बताकर रोने लगी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदेह होने पर मृतका के मायके पक्ष ने बहुओं पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उसके बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके बाद पता चला की कमला देवी की गला घोंट कर हत्या की गई थी.

मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि कमला देवी की मौत गत 28 अगस्त को हुई थी. पुलिस को इसकी सूचना 1 दिन बाद 29 अगस्त को दी गई. महिला के मायके पक्ष ने बहुओं पर हत्या का शक जताया था और गला घोट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया था. 

तीनों आरोपी बहुओं ने पुलिस को बताया कि उनके घर में रोज किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. आपसी विवाद के चलते वे परेशान हो गईं और उन्होंने अपनी सास की हत्या कर डाली. घटना वाले दिन भी उनके घर में विवाद हुआ था और इस दौरान गुस्से में आकर तीनों ने मिलकर अपने सास की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद तीनों ने मिलकर इस हत्या को सुसाइड बताने के लिए गले में फंदा डालकर शव को लटका दिया. फिलहाल पुलिस ने तीनो बहुओं को गिरफ्तार कर लिया है.


Read full story

First Published : 02 Sep 2020, 03:39:42 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here