जेल में सुशील पहलवान के सामने 3 डॉन, एक दोस्त 2 दुश्मन; पढ़ें दिलचस्प कहानी : 3 dons one friend 2 enemies in front of Sushil Pehelwan in jail read interesting story

21

सागर धनखड़ मर्डर केस में गिरफ्तार सुशील पहलवान ने काला जठेड़ी के भांजे और क्रिमिनल बैकग्राउंड के सोनू महाल को भी बुरी तरह पीटा था. जिसके बाद सुशील पहलवान ने काला को फोन करके माफी भी मांगी थी.

सुशील पहलवान, काला जेठाड़ी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़े ईनामी काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले काफी समय से फरार चल रहे ईनामी बदमाश काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को धर दबोचा. पुलिस ने काला जठेड़ी के साथ ही एक महिला को भी गिरफ्तार किया है, जिसका नाम अनुराधा बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार अनुराधा राजस्थान की इनामी महिला डॉन है. राजस्थान पुलिस ने अनुराधा पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. अनुराधा पहले मुठभेड़ में मारे गए आनंदपाल सिंह की सहयोगी बताई जा रही है. डॉन काला जठेड़ी की गिरफ्तारी से तिहाड़ जेल में बंद सुशील पहलवान को खतरा और बढ़ गया है. फिलहाल तो काला 14 दिन की पुलिस रिमांड पर है लेकिन सूत्रों का कहना है कि रिमांड पूरी होने के बाद उसे तिहाड़ जेल में ही भेजा जाएगा.

सागर धनखड़ मर्डर केस में गिरफ्तार सुशील पहलवान ने काला जठेड़ी के भांजे और क्रिमिनल बैकग्राउंड के सोनू महाल को भी बुरी तरह पीटा था. जिसके बाद सुशील पहलवान ने काला को फोन करके माफी भी मांगी थी. लेकिन संदीप उर्फ कालाजठेड़ी ने पहलवान को धमकाया था कि ये उसने अच्छा नहीं किया.
इसके बाद सुशील पहलवान ने काला जठेड़ी से जान का खतरा बताया था. इस समय सुशील त्यागी उसी जेल में बंद है जिसमें डॉन नीरज बवानिया बंद है. वहीं एक दूसरी जेल में लॉरेंस बिश्नोई भी है, जो काला जठेड़ी का साथी है. 

पुलिस का मानना है कि अब तिहाड़ में काला और लॉरेंस बिश्नोई की मौजूदगी सुशील के लिए और खतरा पैदा करेगी. सुशील जेल में तीन डॉन के बीच होगा, जिनमें एक नीरज बवानिया ही उसका हमदर्द है. आने वाले समय में पुलिस सागर धनकड़ मर्डर केस की इन्वेस्टिगेशन में सुशील पहलवान के बदमाशों से लिंक प्रूव करने के लिए काला को रिमांड पर ले सकती है, पुलिस का दावा है कि एक समय में काला सुशील पहलवान का दोस्त हुआ करता था. 

रिवाल्वर रानी और काला के अपराधिक रिकॉर्ड 
काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने संदीप और अनुराधा राजस्थान लेडी डॉन को कल सहारनपुर से अरेस्ट किया. इस गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी इसलिए मानी जाती है की सवा साल से दिल्ली और आसपास के राज्यों में इसने आतंक मचाया हुआ था. काला जठेड़ी पर 6 लाख का ईनाम था. 6 महीने से तमाम राज्यों की पुलिस इसके पीछे लगी थीं. इस ऑपरेशन में पुलिस को काफी कुछ सीखने को मिला. पिछले 15 दिन से 20 पुलिस अफसर सड़कों पर थे 7 से 8 राज्यों में 10 हजार किलोमीटर तक दौड़ते रहे जिसके बाद उन्हें सफलता हाथ लगी.

दोनों के पास से चाइनीज पिस्टल बरामद की गई
गोवा, लखनऊ, पटियाला, सहारनपुर, एमपी आदि जगहों पर पुलिस की अलग-अलग टीमें लगी रहीं तब कहीं जाकर काला जठेड़ी को शनिवार को गिरफ्तार कर पाए. काला जठेड़ी और अनुराधा दोना के पास से चाइनीज पिस्टल बरामद की गई है. इनका गैंग काफी लंबा है, गैंग के बड़े अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं 
दिल्ली में 15 केस में वांटेड, दिल्ली के बाहर हत्या, फिरौती जैसे 25 संगीन मामले दर्ज हैं. अनंगपाल, लॉरेंस विश्नोई आदि से इनका क्रिमिनल अलाइंस है, इनके संपर्क में 150 शार्प शूटर हैं. इनकी तलाश में स्पेशल सेल के 40 से ज्यादा पुलिसकर्मी अलग-अलग राज्यों में पिछले 6 महीने से थे, गोवा अहमदाबाद राजकोट देवास सहारनपुर आदि राज्यों में तलाशी अभियान चलाए हुए थे. 

कोई पहचान भी नहीं थी पुलिस के पास
पहचानना मुश्किल था, सहारनपुर के जैसे ढाबे से काला को गिरफ्तार किया गया उस पर यह सिख वेशभूषा में था ऊपर से मास्क, चस्मा लगाए था. काला और अनुराधा करीब 9 महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में अलग-अलग राज्यों में रहते थे. पास से एक आईडी मिली जिसमें दोनों पति-पत्नी बने हुए थे. इनके नाम पुनीत भल्ला और पूजा भल्ला आईडी में मिला.



संबंधित लेख

First Published : 31 Jul 2021, 06:46:02 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link