जब युवक के बाथरुम का गेट खोलते ही उड़ गए होश.. जानिए वजह..young man found 6 feet long snake in bathroom

25

घटना ऑस्ट्रिया की राजधानी वियाना की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक को टॅायलेट( toilet) से कुछ फुंकार टाइप की आवाज आ रही थी. रात में करीब एक बजे dainik नामक युवक उठा और toilet की ओर गया.

बाथरुम में काेबरा सांप (Photo Credit: social media)

highlights

  • बाथरुम से आ रही थी फ्लैस जैसी कुछ आवाज
  • रात को उठकर गया तो नजारा देखकर उड़ गए होश
  •  दरवाजा बंद कर उल्टे पांव दोड़ा

New delhi:

आप अचानक कोई आवाज सुनकर नींद से उठे और जहां से आवाज आ रही हो वहां पहुंचें. दरवाजा खोलते ही आपको कोबरा सांप दिखाई पड़े तो क्या करेंगे? ऐसा ही एक वाकया (social media) के माध्यम से सामने आया है. जब युवक फ्लैस जैसी आवाज सुनकर नींद से जगा और सीधा बाथरुम की तरफ दौड़ा कि कहीं फ्लैस तो खुली नहीं रह गई. दरवाजा खोलते ही उसको लेट्रिंग की सीट पर कोबरा सांप फन फैलाए बैठा मिला. जिसे देखते ही युवक के होश उड़ गए. युवक उल्टे पांव भागा और बेड़ पर चढ गया. सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर युवक ने आपबीती कहानी बयां की है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

दरअसल, घटना ऑस्ट्रिया की राजधानी वियाना की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक को टॅायलेट( toilet) से कुछ फुंकार टाइप की आवाज आ रही थी. रात में करीब एक बजे dainik नामक युवक उठा और toilet की ओर गया. सोशल मीडिया पर किस्सा शेयर करते वक्त उसने बताया कि उसे लगा कि उसके बाथरुम का फ्लैस खराब हो गया है. सारी पानी की टंकी खाली हो जाएगी. वह बिना कुछ सोचे उठा और बाथरुम का दरवाजा खोला. दरवाजा खोलते ही उसके करीब 7 फिट लंबा सांप बैठा दिखा. जो फन फैलाए फुंकार मार रहा था. सांप को देखते ही उसके होश उड़ गए और वह बिना देर किए वापस भागा.

वायरल हो रही कहानी 
dainikcm की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा यदि मेरे साथ ऐसा हो जाए तो मुझे हार्टअटैक आ सकता है. किसी ने लिखा कि ये वास्तव में एडवांटेज है. जो भी किस्सा वास्तव मे रोचक है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिल रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है कि इस तरह के किस्से सोशल मीडिया पर डालने का क्या मतलब.



संबंधित लेख

First Published : 16 Aug 2021, 05:47:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link