जब दिल्ली मेट्रो में घुस आया बंदर, यात्रियों के पास बैठकर की यात्रा Monkey travel in Delhi Metro video viral

86

बंदर अब मेट्रो ट्रेन (Delhi Metro) के अंदर भी घुस जा रहे हैं और यात्रियों के साथ सीट पर बैठकर यात्रा कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. मेट्रो में सवार लोग उस वक्त हैरान रह गए जब कोच के अंदर एक बंदर आ गया.

Monkey in Delhi Metro (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के संग बंदर ने किया सफर
  • ब्लू लाइन का बताया जा रहा है वीडियो
  • वीडियो कब का है अभी तक ये साफ नहीं

नई दिल्ली:

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है. इनकी संख्या इतनी बढ़ गई है कि ये दिल्ली के हर एक इलाके में नजर आ जाते हैं. इतना ही नहीं ये बंदर इतने ढ़ीठ हो चुके हैं कि इंसानों से इनको बिल्कुल भी डर नहीं लगता है. रेलवे स्टेशनों के बाद अब इनसे मेट्रो (Metro) भी सुरक्षित नहीं है. ये बंदर (Monkey) अब मेट्रो ट्रेन (Delhi Metro) के अंदर भी घुस जा रहे हैं और यात्रियों के साथ सीट पर बैठकर यात्रा कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. मेट्रो में सवार लोग उस वक्त हैरान रह गए जब कोच के अंदर एक बंदर आ गया. ये बंदर कभी कोच के अंदर टहलता, तो कभी सीट पर लोगों के बगल में बैठकर यात्रा करता.

ये भी पढ़ें- बार बार जा रही थी बिजली, जांच करने खुद खंभे पर चढ़ गए ऊर्जा मंत्री और फिर… 

मेट्रो के अंदर बंदर की सवारी का वीडियो वायरल हो रहा वायरल वीडियो में जिस मेट्रो में बंदर सवार था, वह आनंद विहार से द्वारका की तरफ जाने वाली लाइन है. वीडियो में बंदर पहले कोच के अंदर पाइप के सहारे उपर चढ़ता हे और ऊपर लगी हैंडल को पकड़कर फिर नीचे आता है और दो कोच के बीच घूमने के बाद एक यात्री के बगल में खाली सीट पर आकर बैठ जाता है. वीडियो में उसी वक्त एक व्यक्ति यह कहता सुना जाता है कि यह यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन है. दिल्ली मेट्रो को भी इस वीडियो के बारे में तभी जानकारी मिली, जब एक व्यक्ति ने उसे ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें- चुनाव हारने के बाद ‘डोनाल्ड ट्रंप’ बेंच रहे कुल्फी, वीडियो वायरल 

बता दें कि दिल्ली में बंदरों की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में बंदरों की तादात काफी ज्यादा है. इस इलाके में कई फार्म हाउस और मंदिर व आश्रम हैं. यहां आम लोग और श्रद्धालुओं द्वारा इन बंदरों को रोजाना फल सहित अन्य भोजन के पदार्थ उपलब्ध कराए जाते हैं. लेकिन अब इन्हीं बंदरों का आतंक कई लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है.



संबंधित लेख

First Published : 20 Jun 2021, 11:47:44 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link