जब डॅागी ने उतार दी किचन में काम रहे शख्स की पेंट..लोग बोले उतार दी इज्जत..Doggy took off the paint of the person working in the kitchen

24

इस फनी वीडियो को सोशलम मीडिया पर (animaissfofos)नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किचन में खाना बना रहा होता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 02 Oct 2021, 08:38:37 PM

Doggy took off the paint (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फनी वीडियो 
  • वीडियो देख रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी 
  • यूजर्स के रिएक्शन्स आ रहे फनी और मजेदार 

New delhi:

इंटरनेट के जमाने में मनोरंजन की कोई कमी नहीं हैं. सोशल मीडिया (social media) फनी और मजेदार वीडियो का हब बन गया है. ऐसा ही गुदगुदाने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडिय़ो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक डॅागी किचन में खाना बनाते शख्स की पेंट उतार रहा है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी काफी फनी और मजेदार साझा किय़े जा रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने को मजबूर हो जाएंगे.. वीडियो को आप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर देख सकते हैं..

दरअसल, इस फनी वीडियो को सोशलम मीडिया पर (animaissfofos)नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किचन में खाना बना रहा होता है. उसी बीच पालतू डॅागी उसके पीछे आकर खड़ा हो जाता है. साथ ही काम करते शख्स की हॅाफ पेंट खींचनी शुरू कर देता है. देखते ही देखते डॅागी की पूरी पेंट उतार देता है. शख्स के हाथ में कुछ जरुरी सामान होता है.. जिसके चलते वह कुत्ते को कुछ नहीं कह पाता है.. वीडियो को देखकर लोग जमकर ठहाका लगा रहे हैं..


 

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है मान गए गुरू.. मालिक को नंगा ही कर दिया. वहीं दूसरे ने लिखा है डॅागी की बात नहीं मानोगे तो ऐसा ही होगा. वीडियो को अब तक तकरीबन एक लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.. वीडियो देखकर हजारों यूजर्स ने रिएक्शन्स साझा किये हैं.



संबंधित लेख

First Published : 02 Oct 2021, 08:38:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link