जब छोटे गजराज की मां उसे नींद से जगाने लगी…फिर हुआ कुछ ऐसा .. When Chhote Gajraj’s mother started waking him from sleep

13

इस क्यूट वीडियो को (@Buitengebieden) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के बच्चे को जमीन पर सोते हुए देखा जा सकता है. मां बच्चे को जगाने की कोशिश करती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Sep 2021, 03:54:20 PM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • कुल 47 सैकेंड के वीडियो में छिपा है मां का दुलार
  • वीडियो देख लोग बोले मां तो आखिर मां होती है

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर आज-कल जानवरों के काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं..इनमें से कुछ वीडियो आपके जहन में उतर जाते हैं. क्योंकि उनमें कुछ न कुछ छिपा होता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होता है.. जिसमें एक मां अपने बच्चे गजराज को उठाती नजर आ रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. वीडियो देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स भी काफी फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो कब का शूट किया हुआ है इसकी जानकारी तो नहीं लग पाई है.. लेकिन इस क्यूट वीडियो को अब तक तकरीबन 4 लाख बार देखा जा सकता है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है…खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे..

 इस क्यूट वीडियो को (@Buitengebieden) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के बच्चे को जमीन पर सोते हुए देखा जा सकता है. मां बच्चे को जगाने की कोशिश करती है. लेकिन वो नहीं जागता है. तभी दो हाथी के रखवाले आते हैं और वे बच्चे को जगाने के लिए कुहनी मारकर उसकी मदद करते हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “हाथी मां अपने बच्चे को गहरी नींद में नहीं जगा सकी और अपने रखवालों से मदद मांगती है. फिर रखवाला आकर छोटे गजराज को जगाता है.. महज 47 सैकेंड की वीडियो में मां का अपाल दुलार छिपा है. य़ानी मां चाहती तो बच्चे को एक सैकेंड में उठा सकती थी..लेकिन उसके बच्चे को दर्द न हो इसके लिए उसे रखवाले का सहारा लेना पड़ा..

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है सिर्फ इंसान ही अपने बच्चों को प्यार नहीं करता. जानवर भी उतना ही प्यार करते हैं. वीडियो इस बात का मजबूत उदाहरण भी है.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है मां तो आखिर मां ही होती है.. उसके जैसी कृति और कहां होती है. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर कैमेंट्स साझा किए हैं.  वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं.



संबंधित लेख

First Published : 18 Sep 2021, 03:54:20 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link