जब एक ही शिकार के पीछे लग गए 6 शेर.. फिर जो हुआ ..6 lions fought for a hunt

31

वीडियो क्लिप को @saket badola ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साकेत ने कैप्शन भी मजेदार दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 20 Aug 2021, 04:03:04 PM

शिकार के लिए लड़ते शेर (Photo Credit: social media)

highlights

  • IFS अधिकारी ने शेयर की सोशल मीडिया पर वीडिय
  • शिकार करने का तरीका बहुत ही रोमांचक
  •  ट्विटर पर कैप्शन दिया गया है एक शिकार के कई हकदार 

New delhi:

इंटरनेट के युग में कुछ भी संभव है. सोशल मीडिया पर बड़ी ही मजेदार व रोमांचक वीडियो आपको देखने को मिल जाएगी. जब बात जानवरों से जुड़ी हो तो वीडियो देखने में रुची और बढ़ जाती है. ऐसी ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक शिकार के पीछे 6 शेर पड़ जाते हैं. वीडियो इतनी रोमांचक है कि बार-बार देखने में भी आप बोर नहीं हो सकते. सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक 1 हजार से ज्यादा व्यूज यह वीडियो बटोर चुकी है. साथ ही यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट भी दे रहे हैं. खैर जो भी वीडियो बहुत ही शानदार है.

दरअसल वीडियो क्लिप को @saket badola ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साकेत ने कैप्शन भी मजेदार दिया है. उन्होने लिखा है कि एक शिकार के कई हकदार. यह वीडियो क्लिप लगभग 45 सैकेंड की है. जिसमें 6 शेर(6 lion) अपने शिकार के लिए आपस में छीना झपटी करते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकते हैं कि दो शेर पेड पर चढें हैं. साथ ही एक नीचे ही शिकार के गिरने का इंतजार कर रहा है. देखते ही देखते वहां तीन शेर और आ जाते हैं. फिर वीडियो में और ट्विस्ट आ जाता है. शिकार एक और शिकारी 6 ये देखकर वीडियो शूट कर रहे सैलानी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

 

क्लिप को इंडियन फोरेस्ट सर्विस के एक अधिकारी ने शेयर किया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि बेचारा हिरन किसका शिकार बने. एक यूजर ने लिखा है 6 शेर यदि अन्य क्षेत्रों में शिकार खोजते तो छीना-झपटी की जरुरत ही नहीं पड़ती. अब जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है. वीडियो शेयर करते हुए आईएफएस अधिकारी लिखते हैं कि असली रोमांच देखना है तो जंगल की शैर करना जरुरी है.



संबंधित लेख

First Published : 20 Aug 2021, 04:03:04 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link