चोर पकड़ने को सिंघम बन गया पुलिसकर्मी..जाने क्या हुआ…Singham became a policeman to catch the thief

22

इस वीडियो को (@rava_gandham) नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है ये सीसीटीवी फुटेज किसी मार्किट का लग रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Sep 2021, 05:11:57 PM

dabang policeman (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख सिपाही की हिम्मत को सैल्यूट कर रहे लोग
  • मार्केट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई घटना 

New delhi:

पुलिस वालों के लिए आमजन की धारणा बहुत ठीक नहीं है.. कोई उन्हे घूसखोर तो कुत्ता पता नहीं क्या-क्या नाम से जानते हैं.. लेकिन सभी पुलिसवाले एक जैसे नहीं होते. कई पुलिस वाले अपना फर्ज निभाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसकर्मी ने चोर को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत की. अब लोग उन्हे सिंघम व दबंग के नाम से पुकार रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी की वीडिय़ो धूम मचा रही है. वीडियो देखकर आप भी कहेंगे सैल्यूट है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

इस वीडियो को (@rava_gandham) नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है ये सीसीटीवी फुटेज किसी मार्किट का लग रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिसवाला चोर का पीछा करता दिखा रहा है. पीछा करने के दौरान पुलिसवाला गिर भी जाता है, मगर वो हिम्मत न हारते हुए उसके पीछे लगा रहता है. जैसे ही वो पुलिस वाला गिरता है तभी वो तुरंत बिना किसी दिक्कत के खड़ा भी हो जाता है, जिसके बाद वो फिर से चोर का पीछा करने लगता है. उसकी हिम्मत को देखकर सभी लोग बधाई दे रहे हैं. ऐसे पुलिस वालों की वजह से पुलिस के प्रति लोगों की नजरिया भी बदलेगा. 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा वाह क्या बात है..दबंग को मेरा सलाम. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ये है असली सिंघम, इसके अलावा सैंकड़ों लोगों ने वीडियो देखकर प्रतिक्रियाएं साझा की हैं. कई यूजर ने इमोटिकॉन शेयर किया तो कुछ ने शॉकिंग इमोजी. इस वीडियो को अबतक 25 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो पुलिस वाले ने अपनी ड्यूटी के प्रति न्याय किया है.

First Published : 17 Sep 2021, 05:11:04 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link