घर में घुस 3 दबंगों ने पति के सामने बारी बारी से किया पत्नी और बेटी का रेप Entering the house in Moradabad, 3 people took turns and raped the wife and daughter in front of the husband

47

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना सामने आई है.

घर में घुस 3 दबंगों ने पति के सामने किया पत्नी और बेटी का रेप (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुरादाबाद :

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि आधी रात को 3 दबंग लोग घर के अंदर घुसे, जिन्होंने महिला और उसकी 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया. पीड़ित महिला के पति ने पुलिस थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें : प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, इनकार किया तो लड़की को चाकू से गोदकर मार डाला 

जानकारी के अनुसार, यह घटना मुरादाबाद जिले के थाना बिलारी के ग्राम देवीपुर नगला की है. पीड़ित परिवार अपने घर के बाहर छत के नीचे सो रहा था. उसी दौरान नकाबपोश हथियारों से लैस तीन बदमाश आए और पीड़ित परिवार को दबा लिया. नाबालिग बेटी के पिता को बंधक बनाकर घर में बंद कर दिया. वहीं उसकी मां के साथ भी घर में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाए गए हैं कि शनिवार और रविवार की रात करीब 12 बजे घर में घुसे दंबगों ने मां-बेटी के साथ गैंगरेप किया. महिला के पति ने फय्याज नाम के शख्स और उसके दो साथियों के खिलाफ पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है. पति का आरोप है कि दबंगों ने उसके हाथ पैर बांधकर उसके ही सामने उसकी पत्नी और बेटी के साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें : औरत के वेश में घर में घुसा बलात्कार का आरोपी, चाकू से गोदकर पीड़िता की हत्या 

पीड़ित परिवार का आरोप है कि 8 महीने पूर्व में भी घटना को अंजाम दिया गया था, लेकिन पुलिस ने उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की और मामले को रफा-दफा करवा दिया गया. फिर एक बार नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर बेटी के साथ बारी बारी से गैंगरेप किया. साथ ही पीड़ित महिला के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

पीड़ित ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस ने पीड़ित ग्रामीण की तहरीर पर धारा 452/376DA/323/506/5M/6 में मामला दर्ज किया है. डीएसपी डीडी सिंह ने बताया कि थाना बिलारी के ग्राम देवीपुर नगला में एक व्यक्ति की तहरीर में कहा गया कि शनिवार और रविवार की रात 3 व्यक्तियों ने उनकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया. उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. डीएसपी ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.



संबंधित लेख

First Published : 15 Jun 2021, 10:54:37 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link