गोरखपुर: पिटाई के वायरल वीडियो को लेकर पुलिस सख्‍त, SP ने कही ये बात | gorakhpur – News in Hindi

65

पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है.

गोरखपुर ( Gorakhpur) में दबंगों ने जरा सी बहस के बाद न सिर्फ युवक की जमकर पिटाई की बल्कि उसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने सख्‍त एक्‍शन लिया है.

गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर ( Gorakhpur) में दबंगों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. जबकि इस वीडिया पर संज्ञान लेते हुए एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव (Vipul Srivastava) ने कहा कि वीडियो की जांच के बाद की जायेगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्‍त एक्‍शन लिया जाएगा. आपको बता दें कि यह मामला गोरखपुर जिले के बढ़हलगंज थाना क्षेत्र के खुटभार गांव का है.

बहस विवाद में बदली
हाल ही में उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में दबंगों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. वायरल वीडियो के मुताबिक, यही घटना गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के खुटभार गांव ही है, जहां गांव के युवक ओंकार सिंह का किसी बात को लेकर गांव के कुछ दबंग युवका से बहस हो गई, इसके बाद दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. यही नहीं, वायरल वीडियो में युवक की पिटाई करने के साथ ही उसे थूक चटाने को मजबूर किया है. घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है.

एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव ने कही ये बात

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव ने कहा है कि मामले की जांच कराने के साथ ही आरोपियों की तलाश कराई जा रही है, जिसके बाद उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि इसके पहले भी सोशल मीडिया पर पिटाई के वायरल वीडियो के सामने आने पर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है. ऐसा ही एक मामला चौरीचौरा थाना क्षेत्र में आया था, जहां एक युवक ने प्रेम प्रसंग के दौरान युवती को थप्पड़ों से पीटा था. इतना ही नहीं बाद में पिटाई के दौरान बनाये गये वीडियो को युवक ने वायरल कर दिया था, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराने के साथ ही उसे गिरफ्तार किया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here