गुस्से पर काबू नहीं कर पाते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जाने उनके जीवन से जुड़ी 8 बातें ..Siddharth Shukla could not control anger

15

सोशल मीडिया के हर प्लेटफॅार्म पर मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ से जुड़ी बातें शेयर की जा रही हैं. कुछ बातों को जानकर लोगों की आंखें नम भी हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 02 Sep 2021, 05:43:12 PM

बिग बॅास के दौरान की तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • बिग बॅास फेम सिद्धार्थ ने 2005 से किया था टीवी में काम 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनसे जड़ी बातें
  •  यूजर्स अपने-अपने अंदाज में दे रहे हैं श्रद्धांजलि

New delhi:

आज हर तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे मे चर्चा है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॅार्म पर मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ से जुड़ी बातें शेयर की जा रही हैं. कुछ बातों को जानकर लोगों की आंखें नम भी हो रही है. आज हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धार्थ  को गुस्सा बहुत आता था. बिग-बॅास में खुद सलमान खान ने सिद्धार्थ  को गुस्से पर काबू करने के टिप्स दिए थे. सलमान खान ने बताया था कि सिड जब भा तुम्हे गुस्सा आए तो उल्टा लेटकर बात किया करो. गुस्सा कम हो जाता है. ऐसी ही सिद्धार्थ  शुक्ला से जुड़ी अन्य बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिन्हे पढकर प्रतिक्रियाएं भी काफी आ रही हैं. आइये जानते हैं टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी अहम बातें..

1. सिद्धार्थ शुक्ला ने 2005 से टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. 
2. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के पहले दिन 29 सितंबर 2019 को घर में दाखिल हुए थे और 146 दिन बाद 16 फरवरी 2020 को विनर बनकर निकले थे.
3. बिग बॉस 13 के वक्त सिद्धार्थ शुक्ला की तीन बार तबीयत खराब हुई थी. जिसके बाद शो मेकर ने उन्हे रेस्ट देने का मन बना लिया था. लेकिन ट्विटर पर उन्हें शो में रखने का ट्रेंड इतना चला कि रूमसीक्रेट रूम में रहने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को एक बार अस्पताल में भी एडमिट करना पड़ा था.
4. सिद्दार्थ शुक्ला पर रियाज ने आरोप लगाया था कि उनके मुंह से बदबु आती है. जिस पर दोनों का काफी झगड़ा हुआ था.
5. सिद्धार्थ शुक्ला बेहद गुस्से वाले इंसान थे. बिग बॅास के घर में को-एक्टर पारस छाबड़ा के साथ उनकी काफी लड़ाई हुई थी.
6. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ की सबसे ज्यादा दिनों तक लड़ाई को-एक्ट्रेस रश्म‌ि देसाई के साथ चली. रश्मि उनके साथ ‘दिल से दिल तक’ में काम चुकी थीं और दोनों के रिलेशनशिप में होने की भी खबरें मीडिया में आई थीं.
7.पारस और रश्मि के बाद सिद्धार्थ की दुश्मनी शुरू हुई आसिम रियाज के साथ ये दुश्मनी शो के आखिरी दिन तक चली. आसिम का दावा था कि शो मेकर्स की ओर से सिद्धार्थ को सपोर्ट नहीं होता तो उनके बारे में ऐसी बातें सामने आ जातीं जो कोई पसंद नहीं करता.
8. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के बारे में सबसे अहम बात जो सामने आई थी वो ये कि वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते थे. बताया गया कि जब-जब उन्हे ज्यादा गुस्सा आय़ा उनकी तबीयत खराब हो गई.

 



संबंधित लेख

First Published : 02 Sep 2021, 05:43:12 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link