गुटखा बेचने पर पकड़ा तो निकला सीरियल रेपिस्ट, मां से पूछकर करता था बेटी का बलात्कार: Serial rapist turned out to be caught selling gutkha in Chennai, used to rape daughter after asking mother

22

पुलिस ने अवैध रूप से गुटखा बेचने पर एक आरोपी को पकड़ा तो जांच में पता चला कि वह रेपिस्ट है और पांच बच्चियों का बलात्कार कर चुका है. बलात्कार करने के बाद बच्चियों का वीडियो भी बनाता था. सबसे हैरानी की बात ये है कि इनमें दो बच्चियों की मां भी उस

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 31 Aug 2021, 04:56:02 PM

rape (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • चेन्नई में सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • पुलिस ने रेप पीड़ित पांच नाबालिगों को बरामद किया
  • मोबाइल फोन की जांच से हुआ मामले का खुलासा

नई दिल्ली :

चेन्नई में पुलिस के सामने एक हैरतअंगेज मामला आया है. पुलिस ने अवैध रूप से गुटखा बेचने पर एक आरोपी को पकड़ा तो जांच में पता चला कि वह रेपिस्ट है और पांच बच्चियों का बलात्कार कर चुका है. बलात्कार करने के बाद बच्चियों का वीडियो भी बनाता था. सबसे हैरानी की बात ये है कि इनमें दो बच्चियों की मां भी उसके साथ अपराध में शामिल थीं. दो बच्चियों की मां ने उसे अपनी बेटी से रेप की अनुमति दे रखी थी. इस हैरतअंगेज मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पेरुमल और दोनों आरोपी मां का गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने पांचों पीड़ित बच्चियों को भी बाल सुरक्षा गृह में भेज दिया है. 

इसे भी पढ़ेंः cricket News: इस क्रिकेटर ने की तालिबान (Taliban) की तारीफ तो पाकिस्तानियों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ये मामला तब सामने आया जब पुलिस ने अवैध रूप से गुटखा बेचने की शिकायत पर पेरुमल की किराना दुकान पर सोमवार को छापा मारा. पुलिस ने पेरुमल की दुकान से गुटखे के तमाम पैकेट बरामद किए लेकिन पुलिस इतने से संतुष्ट नहीं थी. इंस्पेक्टर ई. राजशेखर ने मीडिया को बताया कि पुलिस ये पता लगाना चाहती थी कि इसे गुटखा सप्लाई कौन करता है इसलिए पुलिस ने उसका फोन कब्जे में ले लिया. इस पर पेरुमल पुलिस का विरोध करने लगा लेकिन पुलिस ने बलपूर्वक दो फोन और एक आईफोन कब्जे में लेकर जांच की. इसमें तमाम पोर्न वीडियो मिलीं, जिसमें पेरुमल खुद और नाबालिक लड़कियां दिखाई दे रही थीं. इसके बाद पुलिस ने पूरी दुकान की जांच की और पेरुमल से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया. पेरूमल रेप करते वक्त वीडियो भी बना लेता था. पुलिस ने पीड़ित बच्चियों को भी बरामद कर लिया है. इन बच्चियों की उम्र 4 साल, 9 साल, 11 साल, 13 साल और 15 साल है. यही नहीं, दो बच्चियों की मां भी पेरुमल का इस अपराध में साथ दे रही थीं. उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो यह तथ्य सामने आया की दोनों ही बेहद गरीब परिवार की हैं. पेरुमल दोनों को एक से दो हजार रुपये और राशन का सामान देता था, जिसके बदले वह अपनी बेटियों से रेप की अनुमति देती थीं. पुलिस ने दोनों आरोपी महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, बरामद की गई बच्चियों में से एक ने बताया कि अन्य चार में एक उसकी कजन है और तीन उसकी सहेलियां. उसके सहेलियों के परिजनों को पता नहीं था कि उनकी बच्चियों के संग इस तरह का अपराध हो रहा है. पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसकी मां काम के नाम पर उसकी सहेलियों को ले जाती थी. 

इस मामले में डिप्टी कमिश्नर आर कार्तिकेयन ने बताया कि मामले की और गहराई से जांच की जा  रही है. अभी तक यह बात सामने आई है कि आरोपी महिलाएं बेहद गरीब परिवार से हैं. उनके घर में खाने तक की समस्या थी, इसलिए इस प्रकार के अपराध में दोनों शामिल हुईं. 

 



संबंधित लेख

First Published : 31 Aug 2021, 04:54:02 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link