गाय का तांडव देख उड़ जाएंगे आपके होश.. शोरूम में शॅाक्ड रह गए लोग..Seeing the orgy of the cow, your senses will fly away

26

इस रोमांचक वीडियो को (@rupin sharma ips)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही साथ में फनी कैप्शन देते हुए लिखा है यू-टर्न और उथल-पुथल. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाय किस तरह दौड़ते हुए शोरूम के अंदर घुस जाती है..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Sep 2021, 09:10:28 PM

cow video (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख यूजर्स ले रहे चटकारे
  •  आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया रोमांचक वीडियो 

New delhi:

गाय वैसे शांत स्वभाव का पशु माना जाता है. सनातन धर्म में गाय को माता के रुप में देखते हैं. हाल ही में गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने का मुद्दा भी काफी गर्माया था. लेकिन क्या आपको पता है जब गाय को गुस्सा आता है तो रोद्र रुप भी धारण कर लेती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे की आखिर गाय माता को इनता गुस्सा कैसे आया. जो पूरे शोरुम को तितर-बितर कर दिया. गाय के उत्पात के बाद लोगों में खलबली मच गई. वीडियो आपकी हंसी भी रोके नहीं रुकेगी. यूजर्स भी क्लिप देखकर जमकर चटकारे ले रहे हैं..

दरअसल, इस रोमांचक वीडियो को (@rupin sharma ips)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही साथ में फनी कैप्शन देते हुए लिखा है यू-टर्न और उथल-पुथल. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाय किस तरह दौड़ते हुए शोरूम के अंदर घुस जाती है.. गाय को अंदर आता देख स्टाफ खौफ में आ जाते हैं और अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिख रहे हैं.. लेकिन, गाय पहले एक टेबल को गिराती है. फिर दूसरी टेबल-कुर्सी को गिराते हुए वह सीधे भागती है.. काफी नुकसान पहुंचाने के बाद स्टाफ उसे निकालने में कामयाब हो जाता है.. लेकिन, कुछ देर के लिए शोरूम के अंदर हड़कंप मच जाता है. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी..

 

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा गाय माता ने मौज करा दी.. वहीं दूसरे ने लिखा है गुस्सा जानवरों को भी आता है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है..



संबंधित लेख

First Published : 30 Sep 2021, 09:10:28 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link