गाजियाबाद: DM दफ्तर के बाहर गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास | greater-noida – News in Hindi

30

DM दफ्तर के बाहर गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास

पीड़िता के मुताबिक जमानत पर छूट के बाद अब तीनों आरोपी (Accused) उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में मंगलवार सुबह डीएम के दफ्तर के बाहर एक महिला ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह (Suicide) की कोशिश की है. महिला को आत्मदाह से बचाकर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गाजियाबाद के कविनगर थाने लेकर पहुंची पुलिस को महिला ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. पीड़ित महिला का कहना है कि वो गैंगरेप पीड़ित है और अब 3 आरोपी मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उसने बताया कि पुलिस में शिकायत के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई न होने से आहत होकर उसने आत्मदाह की कोशिश की है.

पीड़िता के मुताबिक जमानत पर छूटने के बाद अब तीनों आरोपी उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. ऐसा न करने पर उसके विकलांग भाई और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि थाने से लेकर एसएसपी तक शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके चलते उसके पास आत्महदाह के अलावा कोई चारा नहीं बचा है. पीड़िता को कविनगर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा सपा में शामिल होंगी या नहीं? इसपर आखिरी फैसला लेंगे अखिलेश यादव

मसूरी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती का कहना है कि 3 लोगों द्वारा 27 अगस्त 2019 को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसे दिल्ली के रूप नगर थाना क्षेत्र में सड़क पर बेहोशी की हालत में मरने के लिए छोड़ दिया था. पीड़िता का कहना कि उसके मां-बाप भी नहीं है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के चक्कर काट-काट कर थक गई है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here