गांधी परिवार कांग्रेस का आधार कार्ड: गांधी परिवार कांग्रेस का आधार कार्ड है: राउत – gandhi family is aadhaar card of congress: raut

35
मुंबई
गांधी परिवार कांग्रेस का आधार कार्ड है। यह बात किसी कांग्रेसी नेता ने नहीं, बल्कि शिवसेना के सांसद संजय राउत में कही है। वह मंगलवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में नेतृत्व करने की क्षमता है। इसीलिए अगर कोई यह मांग कर रहा है कि कोई बाहरी व्यक्ति कांग्रेस का नेतृत्व करता है, तो ऐसा लगता नहीं है। गांधी परिवार के बाहर कोई नहीं है, जो पार्टी को आगे ले जाए। राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में ही कांग्रेस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सत्ता में पाई है। राउत ने कहा कि हर गांव में कार्यकर्ताओं वाली कांग्रेस आज भी एक प्रमुख विपक्षी पार्टी है, लेकिन यह एक सचाई है कि कांग्रेस की ताकत कम हो गई है। वे आंतरिक मतभेदों को समाप्त करना चाहते हैं। उन्हें खुद को बचाना होगा।

राहुल गांधी के साथ हमारे अच्छे संबंध हैं। राहुल गांधी की राय है कि सरकार को महाविकास आघाडी के तहत सही तरीके से चलना चाहिए। बता दें कि विजय वडेट्टीवार ने बयान दिया था यदि राहुल गांधी कहेंगे, तो कांग्रेस शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार में 1 मिनट भी नहीं रहेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here