खान का कर्मचारी ही बेडरूम में लगा रहा था स्पाई डिवाइस, सुरक्षा टीम ने हिरासत में लिया | Pakistan Bani Gala employee tries to install spy device in Imran Khan’s room

34

इस्लामाबाद3 घंटे पहले

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाहों के बीच उनकी जासूसी का प्रयास किया गया है। बानी गाला का एक कर्मचारी खान के कमरे में एक स्पाई डिवाइस लगाने की कोशिश कर रहा था।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस कर्मचारी को पूर्व प्रधानमंत्री के बेडरूम में डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। हालांकि, एक दूसरे कर्मचारी ने इसकी सूचना सुरक्षा टीम को दे दी। इसके बाद जासूसी के प्रयास को विफल कर दिया गया।

सत्ता से बेदखल होने से पहले उन्होंने कहा था कि उनके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि उनका जीवन खतरे में है।

आरोपी हिरासत में लिया गया
बानी गाला सिक्योरिटी टीम ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश की सूचना मिलने पर कर्मचारी को हिरासत में लिया। सिक्योरिटी टीम ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

यह घटना इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच सामने आई है। इससे पहले कथित खतरे को देखते हुए बानी गाला के आसपास के इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया था।

अप्रैल 2022 में भी इमरान ने अपनी जान को खतरा बताया था, जिसके बाद प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने गृह मंत्री को इमरान खान की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया था।

अप्रैल 2022 में भी इमरान ने अपनी जान को खतरा बताया था, जिसके बाद प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने गृह मंत्री को इमरान खान की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया था।

खान के कमरे की सफाई करता था आरोपी
PTI नेता शाहबाज गिल ने कहा कि इस संबंध में हमने सरकार समेत सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है। गिल ने दावा किया- कर्मचारी पूर्व पीएम के कमरे की सफाई करता है। उसे स्पाई डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। यह जघन्य और दुर्भाग्यपूर्ण है। बाहरी लोग जानकारी निकालने के लिए हमारे लोगों को धमका रहे हैं। इस तरह की शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए। गिरफ्तार कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं, जिन्हें फिलहाल साझा नहीं किया जा सकता है।

इमरान खुद की जान को खतरा बता चुके
PTI के कई नेता दावा कर चुके हैं कि इमरान खान की जान को खतरा है। इतना ही नहीं इमरान खुद भी अपनी जान को खतरा बता चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने कहा था- मेरी जिंदगी खतरे में है। पाकिस्तान के अंदर और बाहर कुछ लोग हैं, जो मुझे मारना चाहते हैं। मैं उन सभी लोगों को जानता हूं। मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके एक महफूज जगह रख दिया है। अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो इन सभी लोगों के नाम बता देगा।

खबरें और भी हैं…

Source link