खाने में सलाद नहीं देने पर पत्नी की कुदाल मारकर हत्या करनेवाला पति गिरफ्तार muzaffarnagar a man accused of killing his wife just because she did not gave salad in meal has been arrested nodmk8

268

पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गांव के निकट जंगल से गिरफ्तार किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना सोमवार देर रात की है जब भोजन के साथ सलाद नहीं देने पर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. विवाद बढ़ने पर मुरली सिंह ने कुल्हाड़ी ने अपनी पत्नी सुदेश और 20 साल के बेटे अजय पर हमला कर दिया था. अजय अपनी मां को बचाने का प्रयास कर रहा था. घायल मां-बेटे को अस्पताल ले जाया गया जहां सुदेश की मोत हो गई

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले में भोजन के साथ सलाद नहीं देने पर एक सिरफिरे शख्स द्वारा अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) और बेटे को गंभीर रूप से घायल करने के आरोपी को पुलिस ने वारदात के दो दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार को आरोपी मुरली सिंह को गांव के पास के जंगल से गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक बाबरी थाना क्षेत्र के गोगवान जलालपुर गांव में सोमवार की आधी रात को भोजन के साथ सलाद नहीं देने पर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. विवाद बढ़ने पर मुरली सिंह ने कुल्हाड़ी ने अपनी पत्नी सुदेश और 20 साल के बेटे अजय पर हमला कर दिया था. अजय अपनी मां को बचाने का प्रयास कर रहा था. घायल मां-बेटे को अस्पताल ले जाया गया जहां सुदेश की मोत हो गई.

बाबरी पुलिस थाना प्रभारी नेम चंद ने बताया कि आरोपी मुरली सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गंभीर रूप से घायल उसके बेटे अजय का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.







Source link