क्लीनिक में इंतजार कराने पर भड़का मरीज, अंदर घुस डॉक्टर को चाकू से गोद डाला Patient agitated at waiting in clinic in Greater Noida, penetrates inside, adopts doctor with knife

109

एक मरीज को देर से देखने की बात पर इतना गुस्सा का गया कि उसने क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर को चाकू से गोद डाला.

इंतजार कराने पर भड़क उठा मरीज, अंदर घुस डॉक्टर को चाकू से गोद डाला (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ग्रेटर नोएडा में डॉक्टर पर हमला
  • इंतजार कराने पर भड़का मरीज
  • डॉक्टर पर चाकू से हमला किया

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मरीज को देर से देखने की बात पर इतना गुस्सा का गया कि उसने क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर को चाकू से गोद डाला. आरोपी मरीज ने डॉक्टर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, जिससे डॉक्टर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. लहूलुहान डॉक्टर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : भरतपुर में डॉक्टर दंपति की हत्या का खुला राज, इस वजह से गोलियों से भूना

जानकारी के अनुसार, यह मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके का है. यहां अजय शर्मा नाम का एक डॉक्टर अपना क्लीनिक चलाया है. शनिवार को एक युवक डॉक्टर के पास दिखाने के लिए आया था. क्लीनिक में भीड़ होने की वजह से डॉक्टर ने उसको बैठने के लिए कहा था, मगर मरीज को यह बात रास नहीं आई. देर से देखने की बात पर मरीज भड़क उठा और फिर उसने क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर पर हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें : सागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ाई गई

बताया जाता है कि आरोपी मरीज ने डॉक्टर पर चाकू से कई वार किए, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. डॉक्टर को दिखाने आए और वहां रहने वाले आसपास के लोग दहशत में आ गए. इस बीच पुलिस को मामले की सूचना दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल डॉक्टर को दूसरे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया तो साथ ही आरोपी मरीज को भी हिरासत में ले लिया. दादरी के थाना प्रभारी ने बताया कि अभी इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. हालांकि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें : 

15 दिन पत्नी ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध तो पति को आया गुस्सा, किया कत्ल, 3 बच्चों को भी मार डाला 

300 रुपये के लिए रिश्तेदार का कत्ल, पहले जमकर पीटा फिर बिजली के खंभे में दे मारा सिर



संबंधित लेख

First Published : 30 May 2021, 03:14:50 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link