कोविड केयर सेंटर का फीता काटने को लेकर आपस में भिड़ गए सांसद और विधायक face-off like situation between Dhenkanal MP Mahesh Sahoo and Pallahara MLA Mukesh Pal over the inauguration of a Covid Care Centre

238

सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के दो बड़े नेता आपस में ही भिड़ गए. दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. अब इस वाद विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Written By : रवि शर्मा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Jun 2021, 12:24:18 PM

Video: कोविड सेंटर का फीता काटने को लेकर आपस में भिड़े सांसद और विधायक (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • बीजू जनता दल ने नेता आपस में भिड़े
  • सांसद और विधायक में हुई नोंकझोंक
  • कोविड सेंटर का फीता काटने पर विवाद

ढेंकनाल :

कोरोना महामारी के दौर में सियासत के अलग अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. जहां देश और राज्य स्तर पर राजनीतिक दलों में होड़ मची है तो स्थानीय नेता भी सभी कामों का श्रेय खुद लेने में लगे हैं. लेकिन जनता को सुविधाएं देने के नाम पर यह काम मजाक तब बन जाता है जब दो दलों के नेता आपस में उलझ पड़ते हैं. कुछ ऐसा ही मामला ओडिशा के ढेंकनाल से सामने आया है, जहां सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के दो बड़े नेता आपस में ही भिड़ गए. दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. अब इस वाद विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें : देश के लिए इतना बड़ा बलिदान देने को तैयार हैं ये बच्चे, पीएम मोदी से की मजेदार अपील 

दरअसल, एक कोविड केयर सेंटर (सीसीसी) के उद्घाटन को लेकर ढेंकनाल के बीजेडी के सांसद महेश साहू और पल्लाहारा पार्टी के विधायक मुकेश पाल आमने-सामने आ गए. दोनों नेताओं के अलावा, सांसद और स्थानीय विधायक के समर्थक के बीच भी जुबानी जंग हुई और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की. सांसद महेश साहू द्वारा स्थानीय विधायक मुकेश पाल के खिलाफ कथित तौर पर कुछ ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ करने के बाद विवाद खड़ा हुआ. बताया जा रहा है कि शनिवार को जिला प्रशासन ने अनौपचारिक रूप से ढेंकनाल के सांसद और पल्लहारा विधायक को पल्लहारा आदर्श विद्यालय में कोविड केयर सेंटर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था.

हालांकि उद्घाटन कार्यक्रम आज सुबह 10:30 बजे होना था, लेकिन बीजद सांसद महेश साहू लगभग 20 मिनट देरी से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. आरोप है कि साहू ने उस वक्त आपा खो दिया, जब उन्होंने देखा कि पल्लहारा विधायक मुकेश पाल ने उनकी अनुपस्थिति में पहले ही कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन कर दिया था. इससे नाराज होकर सांसद ने कथित तौर पर विधायक के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसका विधायक के समर्थकों ने विरोध किया. दोनों नेताओं में काफी देर तक कहासुनी होती रही. हालांकि बाद में किसी तरह से मामले को शांत कराया गया.

यह भी पढ़ें : गुजरात में सरेआम सड़क पर कारोबारी ने मनाया जन्मदिन, तलवार से काटा केक

इस घटना को लेकर पल्लाहारा विधायक मुकेश पाल ने कहा कि हमने शेड्यूल के अनुसार कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया था. सांसद देर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और मेरे और पल्लाहारा निवासियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मैं सांसद के इस तरह के व्यवहार की निंदा करता हूं. नहीं अपनी प्रतिक्रिया में ढेंकनाल के सांसद महेश साहू ने कहा कि उप-कलेक्टर ने मुझे उद्घाटन कार्यक्रम के लिए सुबह 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के लिए कहा था. जब मैं पहुंचा तो पाया कि विधायक ने पहले ही केंद्र का उद्घाटन कर दिया था.



संबंधित लेख

First Published : 06 Jun 2021, 12:24:18 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link