कोरोना वैक्सीन लगवाने के सवाल पर बोले अखिलेश- मेरे बुआ-फूफा ने लगवा लिया है टीका

22

अखिलेश यादव ने दिया था कोविड टीका नहीं लगवाने का बयान- उनकी बुआ-फूफाजी ने लगवा ली covid- 19 वैक्सीन.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बुआजी और फूफाजी ने कोविड वैक्सील लगवा ली है. अखिलेश की बुआ और फूका ने इटावा के भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय में कोविड वैक्सीन लगवाई.

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की बुआजी और फूफाजी ने कोविड वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवा ली है. अखिलेश की बुआ और फूका ने इटावा के भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त  चिकित्सालय में कोविड वैक्सीन लगवाई. इसके साथ ही यह सवाल उठ खडा हुआ है कि जब अखिलेश यादव ने कोविड वैक्सीन को लगवाने से इंकार कर रहे हैं तो फिर उनके परिवार के सदस्य आखिरकार कोविड वैक्सीन क्यों लगवा रहे हैं ? लोगों को अब इसको लेकर सवाल करने का मौका मिल गया है.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने पिछले दिनों कोविड वैक्सीन लगवाने से इंकार किया था. अखिलेश यादव के बयान के बाद उनके रिश्तेदार टीका लगवाने को आगे आने लगे हैं. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के बहन बहनोई व अखिलेश यादव के बुआ-फूफा कमला देवी व डा.अजंट सिंह यादव ने डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में कोविड वैक्सीन लगवाई.

टीका लगवाने के आधा घंटे विश्राम के बाद घर भेजा
प्रधानाचार्य रहे डा.अजंट सिंह ने कहा था कि वह कोरोना का टीका लगवाएंगे.  इसी क्रम में वह टीका लगवाने पहुंचे थे. वहां टीका लगवाने के बाद वह आधा घंटे तक रुके रहे. उन्हें कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महिला अस्पताल डा. अशोक जाटव ने बताया कि दंपती ने कोविड टीका लगवाया है. उन्हें आधा घंटे विश्राम दिया गया. सब कुछ सामान्य होने पर उन्हें घर भेज दिया गया. अखिलेश यादव के बयान के  बाद अब उनके बुआ-फूफा ने जिला अस्पताल में टीका लगवाने के बाद आधा घंटे विश्राम किया. वह इंटर कालेज में प्रधानाचार्य रह चुके हैं.पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीती दो जनवरी को कहा था कि फिलहाल वो टीका नहीं लगवा रहे हैं.  वो बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकते हैं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते.






Source link