कोबरा के फुंकारने की आवज सुनकर बुलाई रेस्क्यू टीम.. ऐसा क्या निकला जो महिला हुई शर्मिंदा.कोबरा के फुंकारने की आवज सुनकर बुलाई रेस्क्यू टीम.. ऐसा क्या निकला जो महिला हुई शर्मिंदा

21

सांप का नाम जहन में आते ही मन भय होने लगता है. ऐसे में जब लगातार फुंकारने की आवाज आए तो भय होना लाजमी है. ब्राजिल की महिला @timnio ने घटना स्वयं सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर शेयर कर घटना के बारे में लिखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Aug 2021, 11:03:38 AM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • रात में 10 बजे आने लगी कोबरा के फुंकारने की आवाज
  •  रेस्क्यू टीम ने कई घंटे की मशक्कत नहीं मिली सफलता
  • आखिर में जो मिला देखकर महिला हुई शर्म से पानी-पानी 

New delhi:

खोदा पहाड़ और निकला चुहा की काहवत तो आपने खूब सुनी होगी. जीवन में ऐसी घटना कई बार आती हैं. जब व्यक्ति सोचता कुछ है और निकलता कुछ है. ऐसी ही एक घटना का जिक्र हम यहां कर रहे हैं. जब एक महिला को रात में 11 बजे शर्मिंदगी उठानी पड़ी. महिला को रात में करीब 10 बजे कोबरा सांप के फुंकारने की आवाज आ रही थी. पहले तो महिला ने खुद ही बाथरुम, किचन आदि में चैक किया. लेकिन उन्हे कुछ दिखाई नहीं दिया. जब आवाज बराबर आती रही तो महिला ने फोन कर रेस्क्यू टीम को बुलाया. रेस्कयू टीम ने कड़ी मशक्त की. लेकिन काफी रात बीत जाने के बाद भी उन्हे कुछ नहीं मिला. अचानकर फिर से फुंकारने की आवाज आने लगी. जाकर देखने पर जो मिला उसे जानकर महिला भी पानी-पानी हो गई और टीम से माफी भी मांगी.

दरअसल, सांप का नाम जहन में आते ही मन भय होने लगता है. ऐसे में जब लगातार फुंकारने की आवाज आए तो भय होना लाजमी है. ब्राजिल की महिला @timnio ने घटना स्वयं सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर शेयर कर घटना के बारे में लिखा है. महिला ने बताया कि उन्हे काफी देर कोबरा सांप के फुंकारने की आवाज आ रही थी. जिसे सुनकर उन्हे काफी डर लगने लगा था. इसलिए उन्होने सोचा क्यों ना रेस्कयू टीम को बुलाकर सांप को पकड़वाया जाए. उन्होने रात में 10 बजे रेस्कयू टीम को फोन किया. करीब 20 मिनट बात रेस्क्यू टीम आ गई. टीम ने कोबरा को खोजना शुरु किया. लेकिन सांप के फुंकारने जैसी आवाज अचानक बंद हो गई. टीम निरास होकर बैठ गई. अचानक फिर से फुंकारने की आवाज आनी शुरु हो गई. जाकर देखा कुछ और ही निकला..

महिला को हुई शर्मिंदगी 
आवाज वास्तव में कोबरा के फुंकारने जैसी ही थी. रेस्क्यू टीम ने जाकर देखा तो इलेक्ट्रिक ट्यूथब्रश निकला. जिसे देखकर किसी की भी हंसी रोके नहीं रुक रही थी. दरअसल ब्रश में पानी घुस गया था जिससे वह अपने आप चालू-बंद हो जा रहा था. ब्रश के वाइबरेट होने के चलते उसकी आवाज कोबरा के फुंकारने जैसी आ रही थी. ब्रश के बैटरी वाले हिस्से में पानी चला गया था. जिस कारण वह अपने आप बंद-चालू हो रहा था. माजरा समझकर महिला को बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई. महिला ने रेस्क्यू टीम से माफी भी मांगी. महिला की कहानी सुनकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं.



संबंधित लेख

First Published : 18 Aug 2021, 10:38:21 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link