कार चलाना सीख रही महिला ने मजदूरों को रौंदा, एक की मौत, 5 घायल | lucknow – News in Hindi

39

कार चलाना सीख रही महिला ने मजदूरों को रौंदा

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के गोमती नगर में रहने वाली महिला बक्शी का तालाब इलाके के चंद्रिका देवी रोड के किनारे कार (Car) चलाना सीख रही थी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 20, 2020, 8:37 PM IST

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार को दर्दनाक हादसा सामने आया. जहां कार चलाना सीख रही एक महिला ने सड़क के किनारे काम कर रहे मजदूरों (Labours) को रौंद दिया. इस घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई है, जबकि 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हो गए. घायलों को पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के गोमती नगर में रहने वाली महिला बक्शी का तालाब इलाके के चंद्रिका देवी रोड के किनारे कार चलाना सीख रही थी. इस दौरान सड़क के किनारे काम कर रहे मजदूरों पर अचानक से तेज रफ्तार कार (UP-65-BL-3629) चढ़ गई. इस घटना में करीब आधा दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ये भी पढे़ं- अमेठी: खिलाड़ी अंजनी गुप्ता की गुहार पर सांसद स्मृति ईरानी ने की आर्थिक मदद

हादसे में खानपुर निवासी मजदूर बुद्धा लाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल मजदूर रामखेलावन और मज़दूर रामखेलावन और कृष्ण कुमार को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं मजदूरों ने आरोप लगाया है कि महिला कार चला रही थी, उधर पुलिस इस आरोप की जांच की बात कह रही है. पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को तुरंत हिरासत में ले लिया है. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक महीनों में 4 से अधिक सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो चुकी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here