कानपुर मेडिकल कॉलेज में प्रिसिंपल के सामने किया स्टंट, वीडियो वायरल Stunt in front of the Principal in Kanpur Medical College Video Viral

35

वीडियो के सामने आने के बाद इसे प्रिंसिपल की अनुसाशनहीनता बताया जा रहा है, क्योंकि अभी कुछ दिन पहले ही कॉलेज के 4 छात्रों को अनुशासनहीनता के चलते प्रिंसिपल ने इन्हें सस्पेंड कर दिया था. जिसके बाद लोग नैतिकता के तौर पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

GSVM Medical College (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज का नया वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में प्रिसिंपल के सामने किया जा रहा स्टंट
  • वायरल वीडियो को प्रिसिंपल ने काफी पुराना वीडियो बताया

नई दिल्ली:

कानपुर का जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज (GSVM Medical College Kanpur) एक बार फिर से सुर्खियों में है. हाल ही में इस मेडिकल कॉलेज में हुड़दंग और आधी रात में असभ्य आचरण के आरोप में मेडिकल के 4 छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने निलंबित कर दिया था. इसके बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मेडिकल कॉलेज कैम्पस (Kanpur Medical College Campus) में प्रिंसिपल के सामने गाड़ी का ट्रायल किया जा रहा है. वायरल वीडियो में ड्राइवर बकायदा प्रिंसिपल के सामने ही गाड़ी को सीढियों पर चढ़ा देता है. इस दौरान प्रिंसिपल भी उसको रोकते नहीं हैं. इस वीडियो के सामने आने पर प्रिसिंपल पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. लोग इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि क्यों प्रिसिंपल ने इस वीडियो पर कोई कार्रवाई नहीं की.

वीडियो के सामने आने के बाद इसे प्रिंसिपल की अनुसाशनहीनता बताया जा रहा है, क्योंकि अभी कुछ दिन पहले ही कॉलेज के 4 छात्रों को अनुशासनहीनता के चलते प्रिंसिपल ने इन्हें सस्पेंड कर दिया था. जिसके बाद लोग नैतिकता के तौर पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं कॉलेज के प्रिसिंपल आरबी कमल से जब वीडियो पर सवाल किया गया तो उन्होंने वीडियो की टाइमिंग पर सवाल उठाया है. उनके मुताबिक ये वीडियो काफी पुराना है और अधूरा है. उनका दावा है कि इस गाड़ी की खासियत को लेकर उनकी गाड़ी के मालिक एक पुलिस अधिकारी से बातचीत चल रही थी, तभी अचानक वो गाड़ी सीढियों पर चढ़ाकर खासियत बताने लगा. लेकिन मैंने उसे ऐसा करने को मना किया. 

ये भी पढ़ें-

प्रिंसिपल आरबी कमल के मुताबिक वीडियो में इस हिस्से को हटा दिया गया है और ये कॉलेज के कुछ लोगों की उन्हें फंसाने की साजिश है. उन्होंने छात्रों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के अपने निर्णय को सही ठहराया है. बता दें कि हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आने पर कॉलेज के प्रिंसिपल ने कड़ा एक्शन लेते हुए छात्रों को कक्षाओं से निलंबित करते हुए हमेशा के लिए हॉस्टल से बाहर निकाल दिया. चारों छात्रों पर आरोप था कि इन्होंने आधी रात को बाल हॉस्टल के सामने ना सिर्फ असभ्यता की बल्कि गाली गलौच भी किया. जिसके बाद कॉलेज के प्रिंसिपल आरबी कमल ने असभ्यता और अनुशासनहीनता को लेकर इन पर कार्रवाई की.

सीनियर्स ने की प्रिसिंपल की निंदा

ये भी पढ़ें-

इस घटना के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कानपुर मेडिकल कॉलेज में काम कर चुके और कई सीनियर डॉक्टर प्राचार्य के इस व्यवहार की कड़ी निंदा कर रहे हैं. पूर्व छात्रों का कहना है कि चारों छात्रों को दंड देने से पहले चेतावनी दी जानी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई से चारो का भविष्य खत्म होने की कगार पर है. उन्होंने कहा कि इनको पहले चेतावनी दी जानी चाहिए थी, यदि उसके बाद भी वो किसी तरह की घटना में पाए जाते तो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए थी. वहीं नए वीडियो को लेकर मेडिकल कॉलेज की पूर्व प्रिंसिपल का कहना है कि ऐसा आचरण सरासर गलत है. इससे सरकारी संपत्ति के नुकसान के साथ-साथ किसी को गंभीर चोट भी लग सकती थी.



संबंधित लेख

First Published : 14 Mar 2021, 04:08:13 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link