कहा— यूपी गलत समय पर आ गईं, पंजाब का टिकट बुक करा दें – News18 Hindi

20

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कांग्रेस को सियासी तौर पर जमाने को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) काफी सक्रिय हो गईं हैं. करीब दो हफ्ते के अंतराल पर प्रियंका सोमवार को लखनऊ पहुंच चुकी हैं. यूपी कांग्रेस कमेटी की बैठकों में सियासी रणनीति पर मंथन चल रहा है. इसी बीच बीजेपी ने प्रियंका के यूपी दौरे को लेकर तंज कसा है. बीजेपी ने ट्विटर के जरिए पंजाब में कांग्रेस के घमासान पर लिखा- ‘प्रियंका वाड्रा जी, आप गलत टाइम पर यूपी आ गईं हैं. ये टाइम तो पंजाब जाने का था. पंजाब का टिकट बुक कर दें?’

दरअसल, कांग्रेस उत्तर प्रदेश में काफी सक्रिय हो रही है. प्रियंका गांधी खुद इसकी कमान संभाल रही हैं तो बीजेपी समेत एसपी और बीएसपी भी उनके दौरों को लेकर प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच मंगलवार को बीजेपी उत्तर प्रदेश के ट्विटर अकाउंट से प्रियंका गांधी के लिए लिखा गया-‘प्रियंका वाड्रा जी, आप गलत टाइम पर यूपी आ गईं हैं. ये टाइम तो पंजाब जाने का था. पंजाब का टिकट बुक कर दें?’

इस पर कांग्रेस की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई, लेकिन प्रियंका आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और चुनाव के मद्देनजर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और अभियानों के सिलसिले को लेकर बैठकों में विस्तार से चर्चा कर रही हैं. चुनावी कसावट के लिए दिशा-निर्देश दे रही हैं.

कांग्रेस सूत्रों की मानें तो प्रियंका गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिलकर जमीनी हकीकत जानने की कोशिश कर रही हैं, ताकि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मजबूती से मैदान में उतारा जा सके. इस बार कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2022 में दमदारी से उतरने की तैयारी में है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link