ओमप्रकाश राजभर varanasi om prakash rajbhar said big leaders of bjp have married their sisters and daughters with muslims so dna of all will match nodmk8– News18 Hindi

37
वाराणसी. भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने हिंदू-मुस्लिम पर बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए सोमवार को वाराणसी (Varanasi) पहुंचे राजभर ने एक सवाल के जवाब में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में दो तरह की व्यवस्था है. उत्तर भारत में यही बीजेपी के लोग गोकशी की बात करते हैं पर जब दक्षिण भारत में जाते हैं तो इनकी जुबान बंद हो जाती है.

वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के दिए बयान कि हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक है पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने यह ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बीजेपी के जितने बड़े नेता हैं उन्होंने अपनी बेटी या बहन की शादी मुसलमानों से किया है तो डीएनए तो मिलेगा. लेकिन गरीब, शोषित, पिछड़े को बहकाया जा रहा है. हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर वोट की बात की जाती है, आम जनता यह बात अब समझ गयी है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने गोमती रिवर फ्रंट मामले में हुई छापेमारी पर कहा कि बीजेपी के पास है क्या? भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी बाजपेयी तक भारतीय जनता पार्टी थी, लेकिन अब बीजेपी है. इस पर गुजरातियों का कब्जा हो गया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का राज्यपाल गुजराती, सीबीआई का चीफ गुजराती, ईडी का चीफ गुजराती, प्रधानमंत्री गुजराती, गृह मंत्री गुजराती, आरबीआई का गवर्नर गुजराती, वित्त मंत्री गुजराती, कार्पोरेट घराना भी गुजराती, बड़े-बड़े ठेका-पट्टा करने वाले गुजराती. देश बेचने वाले गुजराती और देश खरीदने वाले भी गुजराती. यह भारतीय जुमला पार्टी है.

Source link