ओबीसी का डाटा: केंद्र जानबूझकर नहीं दे रहा ओबीसी का डाटा: पाटील – central government is not exact data of obc said maharashtra congress incharge hk patil

32

मुंबई
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एचके पाटील ने मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार जानबूझकर ओबीसी का डाटा जारी करने से बच रही है। इसके कारण ओबीसी समुदाय का स्थानीय निकाय चुनाव में कोर्ट ने आरक्षण को रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब इस डाटा का इस्तेमाल केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू करने के लिए किया जा रहा था तो कोर्ट में डाटा क्यों नहीं जमा कराया गया।

पाटील महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कोर कमिटी मीटिंग के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। कमिटी की मीटिंग में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, कार्याध्यक्ष नसीम खान, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, विधान परिषद के पूर्व अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे सहित कई लोग शामिल हुए।

शरद पवार से की मुलाकात
बाद में महा विकास आघाडी सरकार के कामकाज को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं बालासाहेब थोरात और अशोक चव्हाण ने प्रभारी एच.के. पाटील के साथ एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि इस मुलाकात में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले शामिल नहीं थे।

Source link