एसबीआई ने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर दी छूट

32

मुंबई:
देश के स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई ) ने होम लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस पर छूट देने की घोषणा की है।

घोषणा के बाद, बैंक ने अब सभी चैनलों पर अपने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है। ग्राहक अपने कार लोन के लिए 90 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

एसबीआई योनो के माध्यम से कार ऋण के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों के लिए 25 बीपीएस की विशेष ब्याज रियायत की पेशकश कर रहा है। योनो एसबीआई के उपयोगकर्ता एक नई कार घर लाने की योजना बना रहे हैं, जो प्रति वर्ष 7.5 प्रतिशत की कम ब्याज दर पर ऋण का लाभ उठा सकते हैं।

अपने गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए, बैंक ब्याज दरों में 75बीपीएस की कमी की पेशकश कर रहा है। ग्राहक अब बैंक के सभी चैनलों से 7.5 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से गोल्ड लोन प्राप्त कर सकते हैं। बैंक ने योनो के माध्यम से गोल्ड लोन के लिए आवेदन करने वाले सभी ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ कर दिया है।

अपने व्यक्तिगत और पेंशन ऋण ग्राहकों के लिए, बैंक ने सभी चैनलों पर प्रसंस्करण शुल्क में 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है।

बैंक ने व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करने वाले कोविड योद्धाओं यानी फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को 50 बीपीएस की विशेष ब्याज रियायत की भी घोषणा की है, जो जल्द ही कार और गोल्ड लोन के तहत भी आवेदन के लिए उपलब्ध होगी।

खुदरा जमाकतार्ओं के लिए, बैंक स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर प्लैटिनम अवधि जमा शुरू कर रहा है। ग्राहक अब 15 अगस्त से 14 सितंबर, 2021 तक 75 दिनों, 75 सप्ताह और 75 महीने की अवधि के लिए अवधि जमा पर 15 बीपीएस तक अतिरिक्त ब्याज लाभ प्राप्त कर सकते हैं

एसबीआई के एमडी (रिटेल एंड डिजिटल बैंकिंग)सीएस सेट्टी ने कहा, हमें त्योहारी सीजन से पहले अपने सभी खुदरा ग्राहकों के लिए कई पेशकशों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमें विश्वास है कि ये पेशकश ग्राहकों को अपने ऋण पर और अधिक बचत करने में मदद करेगी। एक ही समय में उनके उत्सव समारोहों में मूल्य जोड़ें। एसबीआई में हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने सभी मूल्यवान ग्राहकों को सर्वोत्तम वित्तपोषण समाधान प्रदान करें और उनकी जरूरतों और आवश्यकताओं को पूरा करने में उनकी मदद करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link