एटा: बीमार मां के इलाज के लिए बेटा बन गया आलू लुटेरा, अब पहुंचा सलाखों के पीछे | etah – News in Hindi

68

एटा में आलू ट्रक लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह (SSP Sunil Kumar Singh) का कहना है कि आलू लदे ट्रक की लूट का मामला सामने आया था. आज एसओजी और सर्विलेंस सहित थाना पुलिस ने मिलकर मुठभेड़ के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 4:28 PM IST

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) में आलू ट्रक लूट (Potato Truck Loot Case) का आज पुलिस ने खुलासा किया है. पता चला है कि मां की बीमारी के लिए बेटा लुटेरा बन गया और अपने 9 साथियों के संग मिलकर आलू ट्रक लूट की घटना को अंजाम दे दिया. आज एटा जनपद के पिलुआ थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी बेटे और उसके 5 अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अभी 4 साथी फरार हैं. फरार आरोपियों पर एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है और एसओजी और सर्विलांस सहित पुलिस की चार टीमें गठित कर दी हैं.

अलीगढ़ से कानपुर आ रहा था ट्रक, टीयूवी गाड़ी से लूट को अंजाम

22 सितंबर को आलू से भरा ट्रक अलीगढ़ से कानपुर जा रहा था. इसी दौरान टीयूवी कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर ओवरटेक कर ट्रक को रुकवा लिया और ड्राइवर और कंडक्टर को बांधकर जंगल में फेंक दिया. इसके बाद ये लोग ट्रक लेकर फरार हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ड्राइवर, कंडक्टर को मुक्त किया, जिसके बाद दोनों ने थाने में जाकर अपनी शिकायत की तो पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू कर दी.

50 लाख का आलू लदा थापूरी घटना थाना पिलुआ क्षेत्र की है. पता चला कि ट्रक में 645 बोरे भरे थे, जिसकी अनुमानित कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने पूरा माल रिकवर कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस ने मामले में कासगंज निवासी अरविंद सोलंकी को भी गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने बताया कि वह मां की बीमारी से परेशान था, इसीलिए उसने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया. अब पुलिस गिरफ्त में वह अपने किए पछता रहा है. पुलिस सभी को जेल भेज दिया है.

4 आरोपी फरार है: एसएसपी

पूरे मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह का कहना है कि ट्रक में लदे आलू लूट का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस की टीमें लगा दी गई थीं. आज एसओजी और सर्विलेंस सहित थाना पुलिस ने मिलकर मुठभेड़ के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 6 तमंचे घटना में प्रयोग टीयूवी कार बरामद कर लिया है. 4 अन्य आरोपी फरार हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here