एक साल पहले मिली थी पुलिस में नौकरी, मौत की खबर सुनकर मचा कोहराम | banda – News in Hindi

44

एक साल पहले मिली थी पुलिस में नौकरी (file photo)

मामले की जानकारी देते हुए (ASP) अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया सड़क दुर्घटना में एक सिपाही और एक ग्रामीण की बाइक आपस में भिड़ गई थी.

जालौन. यूपी के बांदा (Banda) में दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर होने के बाद बाइक सवार एक ग्रामीण और एक पुलिसकर्मी (Policeman) गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक ग्रामीण युवक को डॉक्टर विनीत सचान ने मृत घोषित कर दिया और दूसरे घायल सिपाही पवन कुमार की हालत बिगड़ती देख कानपुर हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था. कानपुर में इलाज के दौरान सिपाही पवन की सोमवार सुबह मौत हो गई.

मामला पैलानी थाना क्षेत्र के कालेश्वर मंदिर का है. जहां पैलानी थाना क्षेत्र के इटवा गांव जा रहे रोहित सिंह पुत्र शिवदास सिंह की बाइक पुलिसकर्मी पवन से टकरा गई. उधर, जबरदस्त टक्कर होने के बाद दोनों बेसुध हालत में सड़क पर गिर पड़े. स्थानीय लोगों ने डायल 112 की मदद से आनन-फानन में दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां ग्रामीण रोहित सिंह को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढे़ं- UP में दलितों की हत्या पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जताया दुख, बताया जंगलराज

वहीं, घायल सिपाही पवन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने हायर सेंटर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया. बता दें कि पवन नरैनी थाने में सिपाही पद पर तैनात था वर्ष 2019 में प्रदेश पुलिस मे भर्ती हुआ था. घायल सिपाही की इलाज के दौरान आज कानपुर में मौत हो गई है. सिपाही पवन की मौत के बाद परिजनों को सूचना भेज दी गई है. पवन जालौन जिले के माधवगढ़ थाना क्षेत्र के गोधरा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.ग्रामीण की मौके पर मौत

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया सड़क दुर्घटना में एक सिपाही और एक ग्रामीण की बाइक आपस में भिड़ गई थी. इसके बाद बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी और सिपाही पवन की इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here