उन्नाव में गौ-तस्करों से पुलिस एनकाउंटर, 2 पुलिसकर्मी और 3 तस्कर घायल, 2 को दौड़ाकर पकड़ा

25

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) से खबर है. यहां पुलिस और गौ-तस्करों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. बताया जा रहा है कि अजगैन थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर गौ-तस्करों की सूचना पर दही थाना पुलिस व एसओजी टीम मौके पर पहुंची. जिस पर गौ-तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

वहीं मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 3 गौ-तस्कर भी जख्मी हो गए. भाग रहे 2 गौ तस्करों को पुलिस ने दबोच लिया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब गिरफ्तार हुए गौ तस्करों का नेटवर्क खंगालने में जुटी है.

उन्नाव में पुलिस के ऑपरेशन प्रहार में बड़ी सफलता हाथ लगी है. अजगैन थाना क्षेत्र के दरिया बाग में देर रात पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस और गौ-तस्करों के बीच मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए, जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन गौ तस्कर गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने 2 गौ तस्करों को दौड़ा कर दबोच लिया.

पुलिस मुठभेड़ में उन्नाव के रहने वाले सलमान, लखनऊ के रहने वाले लकी और मंगल कश्यप घायल हुए हैं, जबकि उन्नाव के रहने वाले कल्लू और मोनू राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link