उन्नाव: नहर में नहाने के दौरान दो दोस्त डूबे, 48 घंटे बाद एक शव बरामद, दूसरा युवक अभी भी लापता | unnao – News in Hindi

42

उन्नाव में नहर में नहाने के दौरान दो युवक डूब गये (सांकेतिक तस्वीर)

उन्नाव के फतेहपुर थानाक्षेत्र में नहर में नहाने के दौरान दो युवक डूब (Drawn) गये. 48 घंटे बाद एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने एक युवक का शव बरामद किया. दूसरा युवक अभी भी लापता है.

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में शनिवार देर शाम नहर में नहाने के दौरान दो युवक डूब (Drown) गए. वहीं नहाने का वीडियो बना रहे तीसरे युवक ने दोस्तों के डूबने की जानकारी ग्रामीणों को दी. आनन-फानन में एसडीआरएफ (SDRF) की टीम को रेस्क्यू (Rescue) के लिए बुलाया गया. करीब 48 घंटे के सर्च अभियान के बाद भी एसडीआरएफ की टीम ने एक युवक का शव बरामद किया. दूसरा युवक अभी भी लापता है.

सोमवार को घटनास्थल से करीब 30 किलोमीटर दूर सोनीक स्टेशन के पास नहर में लगे जाल में शव फंसा हुआ मिला. ग्रामीणों ने अजगैन कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को बाहर निकालकर फतेहपुर चौरासी थानाप्रभारी से संपर्क किया. पिता ने शव की शिनाख्त विजय के रूप में की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के करीब 48 घंटे बाद शव बरामद हुआ.

सोमवार को दोबारा चलाना पड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन 

घटना फतेहपुर थाना क्षेत्र के चौधरीखेड़ा गांव की है. श्वेता गांव के रहने वाले शादाब अपने दोस्त विजय के साथ शारदा नहर में नहाने गया था. नहाने के दौरान दो दोस्त गहराई में डूब गए. वहीं किनारे खड़े एक युवक ने इनके डूबने का वीडियो बना लिया. रविवार दोपहर एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची. नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. लेकिन शाम होने पर रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया. सोमवार की सुबह एसडीआरएफ ने दोबारा रेस्क्यू अभियान चलाया. दोपहर करीब 1 बजे लापता विजय का शव सोनिक स्टेशन के पास नहर में मिला. वहीं दूसरे युवक का अभी तक पता नहीं चल पाया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here