उद्धव ठाकरे ने लगवाया कोरोना का टीका: cm thackeray requested all citizens to take vaccine: उद्धव ठाकरे के साथ पर्यावरण मंत्री और बेटे आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे

62

हाइलाइट्स:

  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लगवाया कोरोना का इंजेक्शन
  • मुंबई के जेजे अस्पताल में उद्धव ठाकरे परिवार समेत पहुंचे थे कोरोना का टीका लगवाने
  • पत्नी रश्मि ठाकरे ने भी लगवाया कोरोना का इंजेक्शन
  • उद्धव ठाकरे के साथ पर्यावरण मंत्री और बेटे आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे

मुंबई
महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई स्थित जेजे अस्पताल (JJ Hospital) में कोरोना महामारी से बचाव करने वाला टीका लगवाया है। उद्धव ठाकरे के साथ उनके बेटे और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) और पत्नी पत्नी रश्मि ठाकरे भी मौजूद थे। आपको बता दें कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने भी कुछ दिनों पहले कोरोना का टीका लगवाया था।

जांच के बाद लगा टीका
उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के अस्पताल निजी अस्पताल पहुंचने के बाद पहले उनकी जांच की गई और सभी रिपोर्ट देखने के बाद उन्हें कोरोना वैक्सीन का इंजेक्शन लगाया गया। उनके साथ उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

जनता वैक्सीन लगवाने की अपील
कोरोना (Corona Vaccine) का टीका लगवाने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन को लेकर किसी भी प्रकार की चिंता मन में रखने की जरूरत नहीं है। मैंने कोरोना वैक्सीन की डोज़ ली है और उसके बाद आप सबसे अपील करता हूं कि आप सभी कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाएं ताकि कोरोना को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके।

बीते 24 घंटों में राज्य में 13659 नए मामले सामने आए हैं जबकि 54 लोगों की मौत हुई है। वहीं मुंबई शहर में भी कोरोना के 1539 मामले सामने आए हैं। जबकि 5 लोगों की मौत हुई है। राज्य में अब तक कुल मौतों का आंकड़ा 52,610 तक पहुंच चुका है।

Source link