इस बत्तख की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें कितना है सालाना पैकेज .Knowing the earnings of this duck, your senses will fly away

25

सोशल मीडिया (social media) आज-कल अजीबो-गरीब किस्सों से भरा पड़ा है. कई कहानी ऐसी भी वायरल हो जाती है जिन्हे पढ़ने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पैसा कमाने वाली बत्तख की तस्वीर वायरल हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Oct 2021, 05:43:36 PM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बत्तख का वीडियो 
  • अमेरिकन महिला के पास मौजूद है पैसा कमाने वाली बत्तख
  • इंस्टाग्राम पर डंकिन डक्स नाम से बना है बत्तख का सोशल अकाउंट 

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया (social media) आज-कल अजीबो-गरीब किस्सों से भरा पड़ा है. कई कहानी ऐसी भी वायरल हो जाती है जिन्हे पढ़ने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पैसा कमाने वाली बत्तख की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि बत्तख बाकायदा सालाना पैकेज है. यही नहीं इस बत्तख का सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॅार्म पर डंकिन डक्स नाम से अकाउंट भी बना है. जिस पर बत्तक के लाखों की संख्या में फैन्स भी हैं. सोशल मीडिया पर बत्तख की तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. जिसके बारे में जानने के बाद तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

दरअसल, ये मामला अमेरिका का है. वहां एक अमेरिकी महिला के पास एक बत्तख है जो सालाना 50,000 रुपये या 37 मिलियन से अधिक पैसा कमा लेता है. खास बात यह है कि यह बतख टिकटॉक स्टार है और टिकटॉक पर इसके 27 लाख फॉलोअर्स हैं. बत्तख का नाम मुंचकिन और मालिक का नाम क्रिसी एलिस है. आपको बता दें कि डक मंचकिन का इंस्टाग्राम पर डंकिन डक्स नाम से एक अकाउंट भी है. मंचकिन की परवरिश करने वाली महिला ने एक अखबार को बताया कि पेन्सिलवेनिया में डंकिन डोनट्स नामक केवल एक फास्ट फूड चेन थी और स्टोर का विचार डंकिन डक्स नाम से आया था.

बत्तख के मालिक एलिस ने कहा कि 16 साल की उम्र से उसे पालतू जानवर रखने, अपने पालतू जानवरों को हर जगह ले जाने का शौक है. यही वजह है कि स्कूल में हर कोई उसे चिढ़ाता था. बदमाशी से तंग आकर ऐलिस ने एक मंचकिन चैनल बनाया. एलिस का दावा है कि वह डंकिन डक्स चैनल से सिर्फ आधे घंटे में उतनी ही कमा लेती है, जितनी उसे एक किराने की दुकान में सप्ताह में 40 घंटे काम करना पड़ता है.



संबंधित लेख

First Published : 24 Oct 2021, 05:43:36 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link