इस खतरनाक जगह छुट्टी मनाना छात्र को पड़ गया भारी. जाने फिर क्या हुआ ?. The student had to take a holiday in a dangerous place

17

(Taliban) के कब्जे से कुछ ही पहले (British student) माइल्स रूटलेज ने खतरनाक स्थान पर छुट्टियां मनाना प्लान किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 19 Aug 2021, 03:07:33 PM

British student (Photo Credit: social media)

highlights

  • दुनिया की खतरनाक जगहों का पता लगाना था मकसद
  •  प्लानिंग से पहले नहीं था अफगानिस्तान का महौल खराब
  •  मंजर देख छिपने को कर दिया मजबूर 

New delhi:

कई बार हमारे फैसले हमे ही खराब लगने लगते हैं. ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जब एक छात्र को दुनिया की सबसे खतरनाक जगह पर छुट्टी मनाना भारी पड़ गया. हालाकि छात्र का कहना है जब उसने उस देश में छुट्टी प्लान की थी. उस वक्त तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा नहीं किया था. माहौल खराब की जब खबरे आने लगी उस वक्त वह काबुल पहुंच चुका था. हालाकि (British)छात्र को अब वहां से सकुशल निकाल लिया गया है. छात्र ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव शेयर किए किए हैं. जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

दरअसल, (Taliban) के कब्जे से कुछ ही पहले (British student) माइल्स रूटलेज ने खतरनाक स्थान पर छुट्टियां मनाना प्लान किया था. वह विगत शुक्रवार को काबुल पहुंचा तो वहां माहौल खराब होने के संकेत मिल चुके थे. साथ ही (Miles Routledge) को सूचना मिली थी अफगानिस्तान के कई हिस्सों पर तालिबान ने अपना कब्जा जमा लिया है. तालिबान के फाइटर अब काबुल की ओर बढ़ रहें हैं. खबरे सुनकर वह डर गया और होटल से बाहर नहीं निकला.  21 वर्षीय माइल्स सोशल मीडिया पर सारी अपडेट डालता रहा. विगत मंगलवार को माइल्स ने वहां से निकलने की फुटेज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. साथ ही बताया कि वह ब्रिटिस सेना के विमान से दुबई पहुंच गया है.

(Miles Routledge) वहां से वापस निकलने का वीडियो भी काफी तेजी से शेयर किया गया है और ऑनलाइन फिर से पोस्ट किया गया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है अंत भला सो सब भला. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि इस तरह की प्लानिंग सोच-समझकर करनी चाहिए. खैर जो भी रहा हो माइल्स के लिए यह यात्रा जिंदगी भर याद रहेगी. वह ऐसे डिसिजन लेने से पहले सोचेगा जरुर.



संबंधित लेख

First Published : 19 Aug 2021, 03:07:33 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link