इटावा: दंबग ने अपनी लइसेंसी बंदूक से बेजुबान कुत्ते को उतारा मौत के घाट, केस दर्ज

96

इटावा में कुटी की गोली मारकर हत्या

Etawah Dog Shot Dead: कुत्ते के मालिक पंचम सिंह ने बताया कि बुधवार रात साढ़े 11 बजे के करीब अपने खेत से वापस लौट रहा था, तो दबंग कुशल पाल ने उसके कुटी को गोली मारकर के मौत के घाट उतार दिया.

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के मुंबई थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला विशुन गांव में एक लाइसेंस धारी ने गोली मारकर पालतू कुत्ते (Pet Dog) को मौत के घाट उतार (Shot Dead) दिया. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. कुत्ते को मौत के घाट उतारने वाला दबंग वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस (Police) ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

कुत्ते के मालिक ने आरोपी दबंगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत बलरई थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. कुत्ते के मालिक पंचम सिंह ने बताया कि बुधवार रात साढ़े 11 बजे के करीब अपने खेत से वापस लौट रहा था, तो दबंग कुशल पाल ने उसके कुटी को गोली मारकर के मौत के घाट उतार दिया. पंचम सिंह ने बताया कि कुशल पाल उसके कुत्ते से क्यों नाराज था इस बात का तो पता नहीं चल सका है, लेकिन जिस ढंग से उसने गोली चलाई, उससे यह बात स्पष्ट है कि वह उनसे बेहद नाराज था.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
कुत्ते को गोली मारने के बाद दंबग आरोपी मौके ए वारदात से फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस ने पशु कुूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है. एसएसपी आकाश तोमर बताया कि किसी को भी काननू हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है. जिस तरह की हिंसक वारदात को अंजाम दिया गया है उस हिसाब से मुकदमा दर्ज किया गया है.






Source link